पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Wean
  • 6 Miscreants Gang raped By Kidnapping A Minor From The Farm, People Caught The Accused And Handed Them Over To The Police

शर्मनाक:खेत से नाबालिग को अगवा कर 6 बदमाशों ने किया गैंगरेप, लोगों ने आरोपितों को पकड़ पुलिस को सौंपा

बेन4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • खेत के समीप मकान में किशोरी अचेत हालत में मिली, होश में आने पर पीड़िता ने आपबीती बताई
  • पकड़े गए आरोपियों में कुछ नाबालिग बताए जा रहे हैं, जिन्हें जेजेबी में पेश किया गया

बेन थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की सुबह शौच गई नाबालिग को अगवा कर 6 बदमाशों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पीड़ित गांव के एक मकान में अचेत मिली। घटना के खुलासा के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बदमाशों को पकड़ उनकी पिटाई कर दी। मारपीट के बाद छह बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के सुपुर्द कर दिया। पकड़े गए आरोपियों में कुछ नाबालिग बताए जा रहे हैं। जिन्हें जेजेबी में पेश किया गया। किशोरी की मेडिकल जांच सदर अस्पताल में करायी गयी। घटना के बाद से गांव के दो पक्षों में खासा तनाव देखा जा रहा है। एहतियातन पुलिस कैंप कर रही है। किशोरी शौच के लिए खेत गई थी। गांव के छह बदमाश पूर्व से घात लगाए थे। किशोरी को अकेली देख बदमाशों ने हाथ से उसका मुंह बंदकर, उसे गोद में उठा समीप के एक मकान में ले गए। जहां बारी-बारी से छह बदमाशों ने उससे गैंगरेप किया। किशोरी के अचेत होने पर बदमाश मौके से फरार हो गए। इधर, देर तक नहीं लौटने पर परिवार के लोग बच्ची की खोजबीन कर रहे थे। उसी दौरान खेत के समीप एक मकान में किशोरी अचेत हालत में मिली। होश में आने पर पीड़िता ने आपबीती बताई। जिसके बाद गांव में तनाव फैल गया।
आक्रोशितों ग्रामीणों ने बदमाशों को पकड़ पीटा : नाबालिग से गैंगरेप की खबर गांव में आग की तरह फैल गई। आक्रोशित परिवार और ग्रामीणों सभी छह बदमाशों को पकड़ लिया और जमकर उनकी पिटाई की। दर्जनों की भीड़ आरोपियों को लात-घूंसों से पीट रही थी। बदमाश के परिवार उन्हें बचाने का प्रयास कर रहे थे। इस कारण दो पक्षों में खासा तनाव फैल गया।
पुलिस कर रही है कैंप : गैंगरेप और बदमाशों की पिटाई के बाद दो पक्षों में खासा तनाव फैल गया है। सूचना पाकर पुलिस दलबल के साथ गांव पहुंच गई। एहतियातन पुलिस गांव में कैंप कर रही है। तनाव कम करने की कोशिश हो रही है।

घर में शौचालय नहीं : शौच के लिए बाहर जाना मजबूरी
गांव के बुद्धिजीवी ग्रामीणों ने बताया कि इलाके के गांवों में ज्यादात्तर गरीब तबके के घर शौचालय नहीं है। यही कारण है कि महिलाएं घर से बाहर शौच जाती है। दुष्कर्म की ज्यादात्तर घटनाएं महिलाओं के साथ शौच के दौरान होती है। प्रशासन कागजों पर शौचालय निर्माण कर अपनी पीठ थपथपा लेती है।

सलाखों के पीछे : कोर्ट के सुपुर्द किए गए आरोपित
गैंगरेप के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय के सुपुर्द कर दिया गया। तनाव के मद्देनजर पुलिस गांव में कैंप कर रही है।
जयकिशन कुमार, थानाध्यक्ष

खबरें और भी हैं...