• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Purnia
  • 5 People Of The Same Family Injured Due To Sword Attack, One Side Is Not Accepting The Decision Of Panchayati

पूर्णिया में जमीन विवाद में दो पक्षों में मारपीट:तलवार के हमले से एक ही परिवार के 5 लोग जख्मी, पंचायती के फैसले को नहीं मान रहा एक पक्ष

पूर्णिया4 महीने पहले

पूर्णिया जिले के डगरूवा थाना क्षेत्र अंतर्गत डूमरा गांव में सोमवार को 6 एकड़ जमीन के विवाद में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में तलवार व धारदार हथियार के हमले में एक ही परिवार के 5 लोग जख्मी हो गए हैं।

घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। ग्रामीणों के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्ष को शांत किया गया। परिजनों ने सभी जख्मी को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया। जहां गंभीर हालत में इलाज चल रहा है।

जख्मी की पहचान डूमरा गांव के रहने वाले तरिकर आलम, मोहम्मद असद, मौकित आलम, रहमत आलम, व नूर आलम के रूप में की गई। जख्मी के परिजनों ने बताया कि तरिक आलम के पूर्वजों के नाम से 6 एकड़ खतियानी जमीन है। उस जमीन पर गांव के ही मुजमील व अजगर जबरन कब्जा करना चाहते हैं। जमीन को लेकर गांव में कई बार पंचायती भी हुई, लेकिन विरोधी लोग पंचायत के फैसला को मानने के लिए तैयार नहीं है।

तरिक आलम ने बताया कि वह लोग जमीन जोत रहा था तभी मुजमील व अजगर करीब 25-30 लोगों के साथ आकर अचानक हमला कर दिया और तलवार, लोहे के रॉड व धारदार हथियार से 5 लोगों को जख्मी कर दिया।