• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Purnia
  • Attempt To Rape A Girl In A Moving Bus In Purnia, Jumped From The Window To Escape, Badly Injured; Bid The Driver Increased The Speed Instead Of Saving

चलती बस में टीचर से गैंगरेप की कोशिश:पूर्णिया में खिड़की से कूदी, लोगों को सड़क के किनारे मिली; हालत गंभीर

पूर्णिया3 दिन पहले

पूर्णिया में मंगलवार की रात चलती बस में टीचर (35) से गैंगरेप की कोशिश की गई। बस के अंदर 6 युवकों ने पहले उसके साथ अश्लील हरकतें की। थोड़ी देर में वो लड़के रेप की कोशिश करने लगे। खुद को बचाने के लिए महिला ने चलती बस की खिड़की से छलांग लगा दी। सुबह 6 बजे लोगों को वह सड़क किनारे गंभीर हालत में मिली।

लोगों की सूचना पर पुलिस ने उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। महिला ने बताया कि उसने बचाने की आवाज लगाई तो ड्राइवर ने बस रोकने की जगह स्पीड बढ़ा दी।

इसके बाद उसे कुछ समझ नहीं आया तो वो बस की खिड़की से कूद गई। युवती वैशाली से शाम 6 बजे बस से सिलीगुड़ी जा रही थी। वह बस में अकेली महिला यात्री थी। बस पर कंचनजंघा लिखा था।

घटना पूर्णिया के बायसी थाना क्षेत्र के चेकपोस्ट के पास रात करीब 3 बजे की है। पुलिस ने महिला को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पूर्णिया पहुंचाया। फिलहाल वहीं उसका इलाज चल रहा है। मेडिकल कॉलेज के डॉ. पवन चौधरी ने बताया कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। सिर में गंभीर चोट लगी है।

दार्जिलिंग में रहकर पढ़ाती है महिला

घायल महिला दार्जिलिंग के डोकेनडास की रहने वाली है। वह सिलीगुडी के एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती है।

महिला ने पुलिस को सुनाई आपबीती

मैं अपने कुछ दोस्तों के साथ सिलीगुड़ी से बिहार आई थी। यहां से मैं वैशाली आ गई। मंगलवार रात को अकेले वैशाली से सिलीगुड़ी के लिए पश्चिम बंगाल नंबर की एक बस में चढ़ी थी। रात के समय बस में सवार करीब आधा दर्जन लोगों ने मेरे साथ पहले छेड़खानी की, जब मैंने विरोध किया तो गैंगरेप की कोशिश करने लगे। इस पर मैंने आवाज लगाई, लेकिन ड्राइवर ने बस की स्पीड और तेज कर दी। मैं बचने के लिए चलती बस की खिड़की से नीचे कूद गई।

युवती के परिवार वाले बुधवार दोपहर मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि वह किसी काम से वैशाली गई थी। बीती रात को उसने फोन पर बताया कि वह वैशाली में बस से निकल चुकी है। उसके बाद क्या हुआ किसी को कुछ पता नहीं है।

पूर्णिया एसपी आमिर जावेद ने बताया कि पुलिस को मंगलवार आधी रात के बाद एक महिला सड़क पर घायल हालत में पड़ी मिली। उसने कहा कि वह वैशाली से सिलीगुड़ी जाने वाली बस में यात्रा कर रही थी जब कुछ लोगों ने उसे परेशान करने की कोशिश की, खुद को बचाने के लिए वह चलती बस से कूद गई। महिला को अस्पताल में शिफ्ट कराया गया है।

अन्य खबरें भी पढ़िए...

जमुई में पति के सामने दोस्त ने किया रेप:बचाने की जगह उल्टे बोला- क्या हो गया दोस्त ही तो है

जमुई में पति के सामने ही पत्नी रेप हुआ। रेप करने वाला पति का दोस्त है। महिला ने इसका विरोध किया। पति से बचाने की गुहार लगाई। इस पर पति बोला- क्या हुआ दोस्त ही तो है। फिर दोनों ने मिलकर रेप किया।दोनों की 6 महीने पहले ही शादी हुई थी। काफी समय से अफेयर चल रहा था, लेकिन परिवार शादी के लिए राजी नहीं हुआ। इस पर दोनों ने मंदिर में शादी की थी। पूरी रिपोर्ट पढ़ने के लिए यहां क्लिक करिए

बगहा में बेटी से पिता ने किया रेप:प्रेग्नेंट होने पर जान से मारने की कोशिश, 10 साल पहले पत्नी की हुई थी मौत

बगहा में पत्नी की मौत के बाद पिता बेटी से ही रेप करने लगा। बेटी प्रेग्नेंट हो गई तो उसने जान से मारने की कोशिश भी की, लेकिन वह बच गई। लड़की अस्पताल में है। पुलिस पिता की तलाश कर रही है। मामला नगर थाना क्षेत्र का है। बेटी ने आरोपी पिता (52) के खिलाफ नगर थाने में FIR दर्ज कराई है। एसएचओ अनिल कुमार सिन्हा ने बताया कि पीड़िता को पुलिस सुरक्षा में जीएमसीएच बेतिया के लिए भेज दिया गया है। पूरी रिपोर्ट पढ़ने के लिए यहां क्लिक करिए