पूर्णिया में फंदे से लटकी मिली युवती:घर के अंदर से निकाला गया शव, परिजन जता रहे खुदकुशी की आशंका

पूर्णिया4 महीने पहले

पूर्णिया के बायसी प्रखंड अंतर्गत घोष भसीया गांव में शुक्रवार को एक नाबालिग लडकी की लाश अपने ही घर के अंदर फंदे से लटका मिला है। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते लोगो की भीड लग गई। ग्रामीणो ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है।

मृतक की पहचान बायसी थाना क्षेत्र के श्रीपुर मलाह टोली पंचायत अंतर्गत घोष भसीहा गांव के रहने वाले भारत शर्मा की बेटी उजाला कुमारी (16 वर्ष) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गई।

परिजनों ने बताया कि उजाला कुमारी 5 बहन और 1 भाई से थी। दो बहन की शादी हो चुकी है। उनके माता पिता एक भाई और एक बहन के साथ सूरत में रहता है और वहां मजदूरी कर परिवार चलाता है। उजाला अपनी बडी बहन के साथ गांव में रहती थी। पिता के भेजे गए रुपए से परिवार चलाती थी। लेकिन वह आर्थिक तंगी के कारण हमेशा परेशान रहती थी।

लोगों ने बताया कि दशहरा पर्व में नये कपडे पिता से मांग की थी। लेकिन पिता ने आर्थिक मजबूरी बताकर रुपए देने से इंकार कर दिया। जिसको लेकर माला को फोन पर मां और पिता से विवाद भी हुई थी और वह मानसिक रूप से परेशान हो गई।

शुक्रवार को बडी बहन ने देखा कि उजाला घर के अंदर फंदे से लटकी हुई है। यह देख वह चीखने चिल्लाने लगी। आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए और फंदे से उतारकर देखा तो तब तक वह दम तोड दी थी।

खबरें और भी हैं...