पूर्णिया में दो गुट के बीच मारपीट:ट्रैक्टर ड्राइवर को लेकर हुए विवाद में जमकर मारपीट; एक की मौत, 6 लोग जख्मी

पूर्णियाएक महीने पहले

पूर्णिया जिले के डगरूवा प्रखंड अंतर्गत मझेली गांव में शनिवार को ट्रेक्टर ड्राइवर को लेकर दो गुट में विवाद हो गई। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों गुट में जमकर मारपीट हो गया। जमकर लाठी डंडे भी चले और दोनों गुट से करीब आधा दर्जन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। घटना के बाद गांव में अफरातफरी मच गई। गांव वालों के हस्तक्षेप के बाद दोनों पक्ष को शांत किया गया।

ग्रामीणों ने सभी जख्मी को मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान डगरूवा थाना क्षेत्र के मझेली गांव के रहने वाले मोहम्मद सगीर आलम (50 वर्ष) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. घटना के बाद गांव तनावपूर्ण माहौल है। मृतक के परिजनों ने बताया कि दो दिन पहले सगीर आलम और पडोसी मोहम्मद वारिश के बीच ट्रेक्टर ड्राइवर को लेकर विवाद हुई थी।

आज सुबह जब सगीर अपने दरबाजे पर खड़े थे तो वारिश आकर गाली गलौज करने लगे। जब सगीर ने विरोध किया तो वारिश, वाहिद, मोहतसीन और अन्य करीब 20 लोगों ने लाठी डंडे से मारपीट करने लगे। जब परिवार के लोग बीच बचाव के लिए गया तो उन लोगों को भी मारपीट कर जख्मी कर दिया। मृतक के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ थाना में मामला दर्ज करा दिया है।