पूर्णिया में भैंस को नहाने गए बच्चे की मौत:गांव के ही स्कूल में 8 कक्षा में पढ़ता था, 24 घंटे बाद मिला शव

पूर्णियाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

पूर्णिया जिले के भवानीपुर में मंगलवार की दोपहर एक युवक भैंस को नहाने के लिए गांव के तालाब में गया था। लेकिन व तालाब में डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। डूबने की खबर मिलते ही गांव में हडकंप मच गया।

मृतक की पहचान भवानीपुर के रहने वाले मसूदन यादव के बेटा श्रवण कुमार यादव (17 ) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया।

मृतक के परिजनों ने बताया कि श्रवण गांव के ही स्कूल में कक्षा 8 में पढाई करता था। वह सुबह स्कूल में पढाई कर घर आया और फिर पढाई करने लगा। दोपहर में वह अपने कमरे में नहीं था।

परिजनों ने खोज तलाश किया तो पता चला कि श्रवण तालाब में भैंस को नहला रहा है। परिजन जब तालाब में पहुंचे तो पानी में भैंस तो मिला लेकिन श्रवण का कोई पता नहीं चला। ग्रामीणों ने पानी में डूबकी लगाकर काफी खोज तलाश किया लेकिन पता नहीं चला।

परिजनों ने बताया कि बुधवार को जब ग्रामीण तालाब के पास गए तो देखा कि श्रवण की लाश पानी में तैर रहा है। पानी से बाहर निकाल कर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। लोगों ने घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी।

खबरें और भी हैं...