पूर्णिया में चाची की शादी नाबालिग भतीजे से कराई:दोनों में अफेयर, चाचा ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, सिंदूर भरवाया; महिला 44 साल की

पूर्णिया2 महीने पहले

पूर्णिया में चाचा ने अपनी पत्नी को भतीजे के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया। गांव वालों के साथ मिलकर दोनों की शादी करा दी। चाची की उम्र 44 साल है, जबकि लड़के की उम्र 14 साल है। महिला के तीन बच्चे हैं। दोनों के संबंधों की जानकारी गांव वालों ने ही पंजाब में नौकरी कर रहे पति को बताई थी। वह चुपके से गांव आया और दोनों को पकड़ लिया।

मामला पूर्णिया जिले के बनमनखी थाना इलाके का है। घटना 12 सितंबर की है, लेकिन जबरन शादी कराने का वीडियो अब सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि गांव वालों के दबाव में आकर भतीजा अपनी ही चाची की मांग में सिंदूर भर रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद पुलिस ने पति और अन्य ग्रामीणों पर एफआईआर दर्ज कर लिया है।

मांग में सिंदूर भरवाने के बाद महिला से भतीजा का पैर पड़वाया।
मांग में सिंदूर भरवाने के बाद महिला से भतीजा का पैर पड़वाया।

ग्रामीणों को पहले से ही पता था

महिला की उम्र करीब 44 साल है, जबकि लड़का सिर्फ 14 साल का है। वो घर में ही रहता था। इस बीच में ही चाची के साथ अवैध संबंध बन गए। घर वालों के साथ-साथ ग्रामीणों को भी इसकी भनक लग गई। सभी आपस में बात कर रहे थे। नाबालिग लड़के के पिता को भी पड़ोसियों ने इस बारे में जानकारी दे दी थी।

पति पंजाब में जॉब करता है

ग्रामीणों ने बताया कि महिला को 3 बच्चे भी हैं। पति पंजाब में नौकरी करता है। परिवार वालों को दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का पता चला। इसके बाद महिला के पति को फोन पर सूचना दी गई। पति बिना किसी को बताए ही चुपके से गांव पहुंच गया।

ग्रामीणों ने शादी का दबाव डाला

वह दोनों पर नजर रखने लगा। इसी दौरान महिला और भतीजा कमरे में अकेले थे। उसने दोनों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया। यह बात उसने आसपास के लोगों को बताई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। गांव वालों के साथ पति ने दबाव डालकर अपनी पत्नी की शादी भतीजे से करा दी। गांव वाले शादी का दबाव डालने लगे। लाठी-डंडों के साथ ग्रामीणों को देखकर लड़का डर गया। उसने डर से नाबालिग लड़के ने चाची के मांग में सिंदूर भर दिया। लड़के के माता-पिता गांव वालों के डर से विरोध नहीं कर पाए।

रात में निकाह...सुबह कोर्ट मैरिज से पहले दूल्हा फरार:समस्तीपुर में रॉन्ग नंबर से हुआ प्यार; धोखे के बाद अदालत से सीधे अस्पताल पहुंची प्रेमिका

वीडियो वायरल होने पर एफआईआर

इधर,जबरन शादी का वीडियो ग्रामीणों ने बना लिया। किसी ने वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। यह वीडियो पुलिस को मिल गया। इस पर पुलिस ने जांच की। जबरन शादी कराने के मामले में पुलिस ने महिला के पति और शादी कराने वाले अन्य लोगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कर लिया।

खबरें और भी हैं...