जाप सुप्रीमो बोले- BJP विपक्ष को कमजोर करना चाहती है:पप्पू यादव ने कहा- बिहार में सत्ता बदल गया, नीतीश कुमार ने जो निर्णय लिया वह सही

पूर्णिया4 महीने पहले

जन अधिकार पार्टी के संयोजक राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव मंगलवार को पूर्णिया पहुंचे और कोर्ट स्टेशन स्थित अपने आवास पर मीडिया को संबोधित किए। उन्होंने बिहार के राजनीति में हो रहे उथल-पुथल पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की। पप्पू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार ने देर से ही लेकिन सही निर्णय लिए है। बिहार में सत्ता बदल गया है। सत्ता हमेशा जनमूखी होनी चाहिए ना की जन विरोधी। देश में आज विपक्ष को कमजोर बनाने की साजिश चल रही है। जब तक विपक्ष मजबूत नहीं होगें तब तक सत्ता भी मजबूत नही होगा। विपक्ष कमजोर होना लोकतंत्र के लिए खतरा है। देश में विपक्ष को कमजोर बना कर लोकतंत्र को समाप्त करने की साजिश हो रही है।

उन्होंने कहा कि इन दोनों देश में भ्रष्टाचार चरम पर है। भू- माफिया,शराब तस्कर और अपराधी सरकार पर भारी पड रहा है। ऐसे लोगों पर जब तक कार्रवाई नहीं होती है तब तक सत्ता सफल नही हो सकता। एक स्वस्थ समाज के लिए नेताओं को चरित्रवान बनना भी जरूरी है। प्रधानमंत्री मोदी जी ने बिहार को बाढ से बचाने के लिए 500 करोड राहत पैकेज की घोषणा किए थे। लेकिन वह 500 करोड पैकेज कहां गया आज तक किसी को पता नही चला।

नीतीश कुमार ने बिहार को मजबूत करने के लिए सही निर्णय लिए है। बिहार से लेकर केंद्र तक कई सरकार बने। लेकिन कोसी-सीमांचल और मिथिलांचल पर किसी ने भी ध्यान नहीं दिया। यदि इस बार भी कोसी-सीमांचल के साथ सौतेला व्यवहार किया तो जन अधिकार पार्टी चुप नही बैठेगी। देश बीजेपी मुक्त होगा तभी आगे बढेगा।

खबरें और भी हैं...