• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Purnia
  • Man Murdered By Entering House In Purnia, The Deceased Was A Witness In The Murder Case After The Rape, The Criminals Shot Late At Night

पूर्णिया में घर में घुसकर शख्स की हत्या:रेप के बाद हत्या के मामले में गवाह था मृतक, अपराधियों ने देर रात मारी गोली

पूर्णिया5 महीने पहले

पूर्णिया के रूपौली थाना क्षेत्र अंतर्गत आझोकोपा गांव में देर रात अपराधियों ने जबरन घर में घुसकर गृहस्वामी को सिर में गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के बाद गांव में हडकंप मच गया। गोली के आवाज सुनकर ग्रामीण पहुंचते तब तक अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए भाग गए।

मृतक की पहचान आझोकोपा गांव के दुर्गा मंदिर टोल के रहने वालेवाले शिवाजी पासवान (50 वर्ष) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

बताया जा रहा है कि शिवाजी पासवान अपने परिवार के साथ खाना खाने के बाद बातचीत कर रहे थे। तभी तीन लोग घर के अंदर घुस गये और शिवाजी के शर पर गोली मारकर भागने लगा। जब परिवार के लोग पकडने के लिए आगे बढे तो तीन राउंड गोली हवाई फायरिंग करते हुए भाग गए। गोली लगने से शिवाजी की वहीं मौत हो गई।

मृतक के बेटा नवीन कुमार पासवान ने बताया कि पिछले दशहरा के समय गांव के ही सुनील पासवान ने चमक लाल पासवान की पत्नी को रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। उनके पिता शिवाजी केस में गवाह थे।

पीड़ित ने बताया कि सुनील अक्सर उनके पिता को रेप केस में गवाही नहीं देने के लिए धमकी देता था। बुधवार को भी सुबह घर आकर गोली मार देने की धमकी दिया था। तीन अपराधियों में एक सुनील की पहचान कर ली गई है। बताया जा रहा है कि सुनील पासवान आपराधिक प्रवृत्ति के है। उसने इससे पूर्व भी शिवाजी के शर पर पिस्टल के बट से मारकर जख्मी कर दिया था। वहीं पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जगह जगह गिरफ्तारी कर रहीं हैं।

मृतक की फाइल फोटो।
मृतक की फाइल फोटो।
खबरें और भी हैं...