पूर्णिया में राजद नेता का बीजेपी पर कटाक्ष:जिला प्रवक्ता आलोक राज बोले- क्षेत्रीय पार्टी तो नहीं, लेकिन खुद बिहार की सत्ता से समाप्त

पूर्णिया2 महीने पहले

बिहार में सियासी उठापटक के बाद नए समीकरण पर राजद की प्रतिक्रिया आई है। पूर्णिया में राष्ट्रीय जनता दल के जिला प्रवक्ता डॉ.आलोक राज ने कहा कि बिहार के लोगों के लिए आज ऐतिहासिक दिन है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का फैसला प्रशंसनीय है।

भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में क्षेत्रीय पार्टी को समाप्त करने की बात कह रही थी। वह खुद बिहार की सत्ता से समाप्त हो गई। लोकतंत्र में किसी को यह छूट नहीं है कि वह सरकार का संचालन संविधान को दरकिनार कर और अपने सहयोगियों को दरकिनार कर के चलाएं।

BJP की चाल को CM समझ गए थे

नीतीश कुमार बीजेपी की चाल को समझ गए। उन्हें लगा कि इनके साथ रहने से बिहार राज्य की भलाई नहीं है,। यह लोग मित्रता निभाने वाला नहीं है, बल्कि मित्रता कर पीछे से वार करने वाले हैं। बिहार की अस्मिता को बचाने के लिए सराहनीय फैसला लिया। इस फैसले से बिहार के युवाओं के दिल की धड़कन एवं वर्तमान में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने उन्हें सहयोग दिया। बिहार की हित की बात जो करेगा राष्ट्रीय जनता दल उसके साथ रहेगा। जो लोग सांप्रदायिक शक्तियों का साथ छोड़ेंगे, उनके हाथ को कभी कमजोर होने नहीं दिया जाएगा।

देश में अभी किस तरह की राजनीति हो रही है सब जानते हैं

भारतीय जनता पार्टी पूरे देश में जिस तरह की राजनीति कर रही है, यह किसी से छुपा हुआ नहीं है। भारतीय जनता पार्टी अपने सहयोगी दल को भी तोड़ने से बाज नहीं आती है। इससे पूर्व भी भारतीय जनता पार्टी के द्वारा जनता दल यूनाइटेड को तोड़ने का काम किया गया था। आज बिहार में भी पुनः जनता दल यूनाइटेड के तोड़ने का काम भारतीय जनता पार्टी करना चाहती थी जोकि लोकतंत्र की हत्या है। बिहार में अब सामाजिक न्याय की सरकार बननी तय है। बिहार के लोगों को उचित मान-सम्मान भी मिलेगा। लोकतंत्र की रक्षा भी की जाएगी।