पूर्णिया में मालगाड़ी के सामने कूदकर दी जान:ट्रेन से कटकर हुई मौत, रेलवे ट्रैक के पास कई घंटों से घूम रही थी

पूर्णिया2 महीने पहले

पूर्णिया शहर के केहाट थाना क्षेत्र अंतर्गत जनता चौक के पास रेल्वे गुमटी के पास गुरुवार की शाम पूर्णिया से सहरसा के ओर जा रही मालगाड़ी गुमटी के पास पहुंचते ही एक महिला मालगाड़ी के सामने रेल्वे ट्रैक पर कूद गई। जिससे महिला मालगाड़ी से कटकर उसके दो हिस्से हो गए। स्थानीय लोगो ने शोर मचाना शुरू कर दिया। मालगाड़ी जाने के बाद लोग पहुंचे। लेकिन तब तक तडप तडप कर महिला की मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

स्थानीय लोगो ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। महिला की उम्र करीब 30 साल बताई जा रही है। वह गले में मंगलसूत्र पहनी हुई है। जिससे पता चलता है कि वह विवाहिता थी। महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। घटना इतना दर्दनाक था कि महिला की शरीर दो टुकडो में अलग अलग हो गए।

स्थानीय लोगो ने बताया कि एक महिला काफी देर से रेल्वे ट्रैक के पास इधर उधर घूम रही थी। लोगो ने समझा कि महिला वैसे ही घूम रही है। मालगाड़ी को आते ही वह अचानक मालगाड़ी के सामने कूदकर जान दे दी। पुलिस महिला की पहचान करने में जुट गई है। बताया जा रहा है कि महिला जिस तरह से मालगाड़ी के सामने कूदी है इससे यह पता चलता है कि वह किसी मानसिक तनाव या पारिवारिक विवाद के कारण ऐसा की है। पहनावे से महिला किसी बडे घर की लग रही है।