रोहतास में हादसा, युवक की मौत:भाई के तिलक सामारोह में नर्तकी को बाइक से लेकर जा रहा था, तभी हुआ हादसा

रोहतासएक महीने पहले
दोनों नर्तकियों को मामूली चोटें आई हैं। - Dainik Bhaskar
दोनों नर्तकियों को मामूली चोटें आई हैं।

रोहतास के करगहर थाना अंतर्गत पिपरा खुर्द के समीप पडवलिया मोड़ पर मंगलवार की देर रात एक बाइक सवार एक युवक की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गई। मृत युवक दिनारा थानाक्षेत्र के चमराहां गांव निवासी रामाशंकर चौहान का 25 वर्षीय पुत्र बबुआन चौहान बताया जा रहा है। घटना के बारे में मृतक के परिजनों ने बताया कि बबुआन चौहान के के भाई का तिलक समारोह था। जिसमें नाच का प्रोग्राम भी रखा गया था। नाच प्रोग्राम में नर्तकी की कमी को देखकर बबुआन चौहान सासाराम के बेदा से दो नर्तकी को बाइक से लेकर करगहर थानाक्षेत्र के जंगलमहल गाँव जा रहा था।

इसी दरमियान करगहर थाना क्षेत्र के पिपरा खुर्द स्थित पडवलिया मोड़ के समीप बबुआन की बाइक अनियंत्रित होकर पुल के नीचे चाट में जा गिरी। जिससे भगवान की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वही बाइक पर बैठी मधु और रानी नामक नर्तकी बुरी तरह से घायल हो गई। जिसे स्थानीय लोगो की मदद से करगहर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया गया।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनो घायलो को सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया गया। घायलों में एक नर्तकी की हालत नाजुक बताई जा रही है। जिसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है। घटनास्थल पर पहुंची करगहर थाने की पुलिस ने मृतक की डेडबॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है। वहीं मृतक बबुआन चौहान के घर में खुशी का माहौल मातम में बदल गया है।

खबरें और भी हैं...