रोहतास में हादसा, एक की मौत:तेज रफ्तार टेंपो ने बाइक में मारी जबरदस्त टक्कर; दूसरे की हालत गंभीर

रोहतासएक महीने पहले

रोहतास जिले के तिलौथू थानाक्षेत्र के NH-2C पर केरपा टॉल गेट के समीप तेज रफ्तार टेम्पो ने बाइक सवार दो लोगो को जबरदस्त टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया है। मृत व्यक्ति तिलौथू थानाक्षेत्र के केरपा गाँव निवासी मरहूम हलीम खान का 33 वर्षीय पुत्र मोहम्मद ताहीद खान बताया जा रहा है। जबकि घायल दूसरा उसी गाँव का रहने वाला मोहम्मद खुर्शीद खान बताया जा रहा है।

घटना के बारे में मृतक के भाई मोहम्मद कलाम खान ने बताया कि मृतक शाहिद खान अपने गाँव के केरपा से पानी की टंकी का नल लाने के लिए तिलौथू जा रहा था। इसी दौरान केरपा टॉल गेट के समीप अपना बाइक को मोड़ रहा था। इसी बीच तेज रफ्तार से आ रही टेम्पो ने बाइक में सीधी टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। टेंपो के जबरदस्त टक्कर से दोनो बाइक सवार बुरी तरह से जख्मी हो गए। जिसे स्थानीय लोगो और परिजनों द्वारा इलाज के लिए डेहरी के जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में ले जाया गया।

जहां मोहम्मद ताहिद खान को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दूसरे घायल व्यक्ति खुर्शीद खान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मृतक ताहिद खान के परिजनो का रो-रोकर हाल बेहाल है पुरे गाँव में भी मातम का माहौल व्याप्त है। फिलहाल मृतक की डेडबॉडी को तिलौथू थाने के पुलिस कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...