रोहतास में अधेड़ को मारी गोली, घटनास्थल पर ही मौत:घात लगाकर बैठे थे अज्ञात अपराधी, मौके पर जांच में जुटी पुलिस

रोहतास2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पड़ा अधेड़ का शव। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर पड़ा अधेड़ का शव।

रोहतास जिले के दिनारा थानाक्षेत्र के भलुनी गाँव में गुरुवार की रात्रि अज्ञात अपराधियों ने एक अधेड़ व्यक्ति को गोली मार दी, जिससे व्यक्ति की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मृत व्यक्ति भलूनी गाँव का ही रहने वाले सुरेंद्र पासवान बताया जा रहा है। घटना के बारे में स्थानीय लोगों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात्रि मृतक सुरेंद्र पासवान बाजार कर वापस अपने घर लौट रहा था। इसी दरमियान भलुनी गाँव के समीप अज्ञात अपराधी घात लगाकर बैठे हुए थे।

गाँव से बाहर ही अज्ञात अपराधियों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग कर सुरेंद्र पासवान को गोली मार दी। जिससे सुरेंद्र पासवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जिसके बाद परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुँचकर अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी और पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करने लगे। जिसके बाद बिक्रमगंज एसडीपीओ और दिनारा थानाध्यक्ष दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

प्रदर्शन कर रहे परिजनो और ग्रामीणो को समझा-बुझाकर शांत कराया। और अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजने का आश्वासन दिया इसके बाद ग्रामीण और परिजन शांत हुए। वहीं पुलिस ने मृतक की डेडबॉडी का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया।