सासाराम ​​​​​​​में छठ घट बनाने गया किशोर डूबा:लालगंज नहर पर हुआ हादसा, तलाश में जुटे गोताखोर, घर में मचा कोहराम

सासाराम (रोहतास)एक महीने पहले

सासाराम के लालगंज नहर में शुक्रवार को एक किशोर नहाने के क्रम में नहर की तेज धार में बह गया, घटना के चार घंटे बाद भी उसका अत’पता नहीं है। घटना की सूचना से डूबे किशोर के किशोर के परिवार में कोहराम मच गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार लालगंज के स्व सरोज कुमार का 17 साल का बेटा बादल कुमार अपने दोस्तों के साथ छठ घाट बनाने गया था, काम खत्म करने के बाद तीन दो स्त नहर में स्नान करने लगे। नहाने के क्रम में वे आगे बढ़ गण् और गहरा पानी एवं तेज बहाव के कारण डूबने लगे। डूबते देख वो चिल्लने लगे, तब नहर नहाते अन्य लोग उन्हें बचाने की कोशिश में लग गए। दो लड़कों को लोगों ने बचा लिया, परंतु बादल नहर के तेज बहाव में बह गया।

किशोर के पानी में डूबने की स्ूचना मिलते ही परिजन नहर पर पहुंचे और डूबे किशोर की खोज शुरू की, परंतु घटना के चार घंटे बाद भी कुछ पता चल नहीं सका है। परिजनों ने प्रशासन को भी सूचना दी है। सूचना पर पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंच गए हैं। गोताखोर बुलाए गए हैं, जिनकी सहायता से डूबे बच्चे की तलाश की जा रही है।

राज मोहन सिंह के घर में मचा कोहराम

बताते हैं कि डूबा किशोर लालगंज के राज मोहन सिंह का नाती है। उसके पिता सरोज कुमार का देहांत चार साल पहले हो चुका है। स्व सरोज सिंह की पत्नी चांदनी अपने दो बैओ का लालन-पालन ब्यूटी पार्लर चला कर करती है। छोटा बेटा गांव में आयोजित यज्ञ में लापता हो गया, और आजतक नहीं मिला। जबकि बड़े बेटे के डूबने की सूचना से मां का रो-रो कर बेहाल है। परिजन उसे संतावना देते हए बच्चे की तलाश कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...