नोखा में ट्रेन की चपेट में आकर युवक की मौत:सासाराम-आरा रेल लाइन पर हुई दुर्घटना, परिजनों में मचा कोहराम

सासाराम2 महीने पहले
अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजन।

सासाराम-आरा रेल लाइन पर सोमवार शाम सवारी ट्रेन की चपेट में आ जाने से युवक की मौत हो गई। घटना नोखा थाना क्षेत्र के भलुआही गांव के पास रेल लाइन पर घटी है। मृतक की पहचान नोखा थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया गांव के अशोक मिश्र के रूप में की गई है। बताते हैं कि 40 वर्षीय अशोक रेलवे रेलवे लाइन पर जा रहे थे कि सासाराम से आरा की तरफ जा रही डेमू ट्रेन की चपेट में आ गए। जहां पर रेलवे लाइन पर ही गिर गए। वहां पर काफी देर तक पड़े रहने के बाद कुछ दूरी पर मैदान में खेल रहे युवकों की नजर उनपर पड़ी, तब उनसब ने शोर मचाया। जुटे लोगों में से कुछ ने उनहें पहचाना, और भलुआही गांव में परिजनों को सूचना दी।

सूचना पाते ही बदहवास परिजन मौके पर पहुंचे। एबुंलेंस बुलाया गया, और घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, नोखा लाया गया। जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। भलुआही गांव में मौत की सूचना पहुंचते ही कोहराम मच गया।

घटना की सूचना नोखा थाना को दी गई है। नोखा थाना द्वारा सासाराम जीआरपी को सूचित किया गया है। अब जीआरपी शव का पोस्टमार्टम सासाराम सदर अस्पताल में कराने के बाद परिजनों को सौंपेगी। मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...