गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था, लोगों ने करवा दी शादी:पटना से आया था बॉयफ्रेंड, युवती शादी का दबाव देने लगी; मंदिर में करनी पड़ी शादी

रोहतास2 महीने पहले

पटना से रोहतास जिला मुख्यालय सासाराम प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को जुटे भीड़ के दबाव में तत्काल मंदिर में शादी करनी पड़ी। घटना मंगलवार दोपहर की बताई जाती है। व्यवहार न्यायालय सासाराम परिसर के पास उस वक्त लोगों का हुजूम जुट गया, जब एक प्रेमी युगल की शादी लोगों ने मंदिर में करवा दी। बताया जाता है कि पटना के रहने वाला प्रेमी तथा डिहरी के रहने वाली प्रेमिका में पिछले दिनों फोन कॉल से बात करते-करते प्रेम संबंध हो गया। अंतरजातीय प्रेमी युगल मिले भी, लेकिन, इधर प्रेमी की शादी परिवार वालों ने किसी अन्य लड़की से तय कर दी थी।

जब प्रेमी की शादी ठीक होने की भनक प्रेमिका को लगी तो प्रेमी को पटना से सासाराम बुलाया। सासाराम पहुंचने पर युवक प्रेमी को लेकर कोर्ट पहुंच गई और शादी का दबाव देनी लगी। जहां प्रेमी शादी करने से कतरा रहा था, प्रेमी-प्रेमिका के बीच विवाद होने लगा जिससे वहां भीड़ जुट गई। वहां पहुंचे कई समाजसेवी तथा फरियादियों ने मामले को जानने के बाद प्रेमी पर शादी के लिए दबाव डाला।

वहीं बाहर मंदिर में तत्काल शादी करा दी। मौके पर जुटे लोगों ने बताया कि प्रेमी भाग रहा था, जहां प्रेमिका ने पकड़ रखी थी। इसी बीच कोर्ट परिसर सासाराम के पास स्थित मंदिर में प्रेमी युगल का शादी कराया गया, जिसमें प्रेमी पटना जिला के रहने वाले बताया गया जबकि प्रेमिका डिहरी की बताई जा रही है।