रोहतास में पेड़ से टकराए बाइक सवार:बाइक से बारात जा रहे थे 2 युवक, एक की मौत; दूसरा जख्मी

रोहतासएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रोहतास के बिक्रमगंज-नटवार पथ पर शनिवार की रात थाना क्षेत्र के मैधरा गांव के पास बारात जा रीे युवकों की बाइक पेड़ से टकरा गई। जिससे दोनों बाइक सवार युवक कुणाल और संदीप घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए बिक्रमगंज के करूणा अस्पताल में लाया गया। जहां सूर्यपूरा थाना क्षेत्र के आमापोखर निवासी कुणाल कुमार को डॉक्टरों ने बाहर रेफर कर दिया।

बनारस ले जाने के क्रम रविवार को कुणाल कीर्मात रास्तें में कोचस के पास हो गई। मृतक आमापोखर निवासी राजेश चंद्रवंशी का बेटा बताया जाता है। मौत की सूचना से राजेश चंद्रवंशी के परिवार में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। बताते हैं कि राजेश चंद्रवंशी के दो बेटों में कुणाल 23 वर्ष बड़ा बेटा था।

स्कॉर्पियो छोड़ बाइक में बैठा

ग्रामीणों ने बताया कि गांव की बारात दिनारा थाना क्षेत्र में जा रही थी। कुणाल गांव से स्कार्पियो में बैठ बारात के लिए निकला था, लेकिन रास्ते में स्कार्पियो छोड़ दोस्त की बाइक पर बैठ गया। बताते हैं कि मैधरा गांव के पास सड़क किनारे सूखे पेड़ में बाइक सीधे जा टकराई। इसके बाद परिजन घायल कुणाल को इलाज के लिए बिक्रमगंज ले गए। जहां से उसे बनारस रेफर कर दिया गया। परंतु बनारस ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। जबकि दूसरे घायल संदीप का इलाज निजी क्लिनिक में चल रहा है। संदीप आमापोखर के धनजी चंद्रवंशी का बेटा है।