गोलियों के बीच सपना चौधरी के ठुमके, VIDEO:बारिश में भीगते हुए बाहुबली पूर्व विधायक की मैरिज एनिवर्सरी पर किया डांस, होती रही फायरिंग

रोहतास4 महीने पहले

बिहार के रोहतास में बुधवार आधी रात और बारिश के बीच हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ठुमके लगाती रहीं और स्टेज के नीचे गोलियां चलती रहीं। सपना अपने सबसे हिट गाने पल-पल याद तेरी तड़पावे रे... पर डांस कर रही थीं।

कार्यक्रम का आयोजन रोहतास में बाहुबली पूर्व विधायक सुनील पांडेय के गांव में हुआ। डांस देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। कार्यक्रम के दौरान बारिश होने लगी, लेकिन मंच पर डांस नहीं रुका। डांस के बीच दनादन फायरिंग होती रही।

पूरी खबर पढ़ने से पहले पोल में हिस्सा लेकर अपनी राय दें।

हालांकि वायरल हो रहे वीडियो में फायरिंग करने वाला शख्स नहीं दिख रहा है। सिर्फ गोली चलने की आवाज आ रही है। बता दें कि बिहार में हर्ष फायरिंग पर रोक है। इसके बावजूद बाहुबली पूर्व विधायक की ओर से आयोजित कार्यक्रम में नियमों की जमकर धज्जियां उड़ीं।

सपना चौधरी ने जैसे ही 'पल-पल याद तेरी तड़पाए' गाने पर डांस शुरू किया, बारिश शुरू हो गई।
सपना चौधरी ने जैसे ही 'पल-पल याद तेरी तड़पाए' गाने पर डांस शुरू किया, बारिश शुरू हो गई।

लोगों की डिमांड पर बारिश के बीच भी डांस करती रहीं
पूरा मामला रोहतास जिले के नावाडीह गांव का है। पूर्व विधायक सुनील पांडेय की मैरिज एनिवर्सरी थी। इस मौके पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। सपना चौधरी ने जैसे ही 'पल-पल याद तरी तड़पाए' गाने पर डांस करना शुरू किया, बारिश शुरू हो गई। सपना चौधरी ने रुकने की भी कोशिश की, लेकिन लोगों की डिमांड पर वो डांस करती रहीं। इसी बीच ठांय-ठांय की आवाज सुनाई देने लगी। फायरिंग होते ही लोग ज्यादा उत्साहित हो गए। पूर्व विधायक सुनील पांडेय के भाई हुलास पांडेय भी एमएलसी रहे हैं। उनकी गिनती भी बाहुबलियों में होती है।

तीन घंटे चला कार्यक्रम
गांव के लोगों का कहना है कि बाहुबली के घर में कार्यक्रम हो और फायरिंग न हो, यह संभव ही नहीं है। पूर्व विधायक के समर्थकों ने ही फायरिंग की है। करीब तीन घंटे तक डांस के दौरान हर्ष फायरिंग भी रुक-रुक कर होती रही। रोहतास पुलिस इसके पहले हर्ष फायरिंग को लेकर कई लोगों पर कार्रवाई कर चुकी है, लेकिन अब सवाल उठता है कि बाहुबली पूर्व विधायक के कार्यक्रम में हर्ष फायरिंग की जांच पुलिस करेगी या नहीं।