रोहतास में सड़क पार करते वृद्ध को ट्रक ने कुचला:मौके पर मौत, चालक ट्रक लेकर हुआ फरार

सासाराम (रोहतास)2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

रोहतास जिले के काराकाट थाना क्षेत्र के गोड़ारी बाजार में रविवार शाम सड़क दुर्घटना में एक वृद्ध की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार गोड़ारी गांव के ही लोचन यादव 70 वर्ष किसी काम से बाजार आए थे, और वह मुख्य सड़क पार कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार से जाते ट्रक की चपेट में आ गए। घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी को लेकर फरार हो गया है। मौके पर जुटे लोगों ने मृतक के परिजनों एवं पुलिस को खबर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ट्रक की पहचान में जुटी है।

ग्रामीणों का कहना है कि मुख्य सड़क से बालू लदे ट्रक बेकाबू रफ्तार से गुजरते हैं जो अक्सर दुर्घटना का कारण बनते हैं, लेकिन पुलिस-प्रशासन इन पर सिकंजा नहीं कस पा रहा है।

ट्रक ने युवक को कुचला

वहीं जिले के रोहतास थाना क्षेत्र में ढेलाबाग के पास बेकाबू ट्रक ने एक युवक को कुचल दिया। घटना रविवार सुबह की बताई जाती है। बताया जाता कि नागनाथ कुमार 21 वर्ष सड़क के किनारे दौड़ लगा रहा था, तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने पीछे से कुचल दिया। मृतक ढेलाबाग के रामहरि सिंह का पुत्र बताया जाता है। घटना की सूचना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को पोस्टर्माअम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...