संदिग्ध स्थिति में व्यक्ति की मौत:परिजनों का आरोप - शराब पीने से हुई मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

सासाराम (रोहतास)2 महीने पहले

जिले के दरिहट थाना क्षेत्र के अहराव गांव में एक व्यक्ति की मंगलवार देर रात संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है। परिजनों का कहना है कि शराब के शेवन के बाद उसकी तबीयत अचानक खराब हुई और मौत हो गई। बुधवार को मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि बीती रात अरविंद राम, पिता स्वर्गीय दुल्हन राम की मौत हो गई।

मृतक की पत्नी ने बताया कि पति बाहर से खा-पीकर आए और थोड़ी देर बाद पेट दर्द की बात कह उल्टी करने लगे। कहा कि पति शराब पीते थे, और कल भी पीके आए थे। उल्टी से भी शराब की गंध आ रही थी। मृतक की मां ने भी बताया कि बेटा खा-पी के घर लौटा फिर तबीयत खराब हो गई। घरेलू उपचार किया गया और झाड़-फूंक भी कराया गया लेकिन उसकी मौत हो गई।

पति-पत्नी में चल रहा था विवाद

ग्रामीणों ने बताया कि कई महीनों से पति पत्नी के बीच लड़ाई झगड़ा तकरार चल रहा था, कई बार थाने में समझौता हुआ था। इसी को लेकर आशंका जाहिर करते हुए परिजनों ने स्थानीय थाने से जांच की मांग की है। मृतक के 3 पुत्र हैं जो अभी 7 से 10 वर्ष के बीच में है। मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

पुलिस ने शराब शेवन की बात को खारिज किया

दरिहट थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच की रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल पाएगा। कहा कि पुलिस के सामने किसी ने भी शराब सेवन से मौत की बात नहीं कही है।

खबरें और भी हैं...