रोहतास में जुआ खेलने के विवाद में युवक की हत्या:आटा मिल मालिक को प्वाइंट ब्लैंक से सीने में मारी गोली, SP को फोन करने के बाद पहुंची पुलिस

सासाराम (रोहतास)एक महीने पहले

रोहतास जिले के डेहरी थाना क्षेत्र के मथुरी मड़ई टोला में बुधवार दोपहर एक युवक की गाली मार कर हत्या कर दी गई। बताते हैं कि युवक के सीने में सटाकर अपराधियों ने गोली मारी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान मथुरी मड़ई टोला निवासी गुलाम अली उर्फ सोनू के रूप में की गई है।

सोनू एक आटा मिल चलाता था। मिल मालिक की हत्या के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुन जुटे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। डेहरी थाना का फोन नहीं उठाए जाने पर किसी ने एसपी को फोन पर सूचना दी। फिर एसपी के फोन पर डेहरी थाने की पुलिस भागे-भागे मौके पर पहुंची, और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया।

घटनास्थल की जांच करती पुलिस।
घटनास्थल की जांच करती पुलिस।

घटनास्थल पर ताश के कार्ड बिखरे पड़े हैं

जहां हत्या को अंजाम दिया गया है, वहां बड़ी संख्या में ताश के कार्ड बिखरे पड़े हैं। शराब की खाली बोतलें, सिगरेट के पैकेट, पानी की बोतल भी वहां इधर-उधर फेंके हुए थे। स्थानीय लोगों के अनुसार इस जगह पर एक साल से जुआ का अड्डा चल रहा था। जिसमें बाहर से भी लोग जुआ खेलने आते थे। उनका कहना कि हत्या भी जुआ के विवाद में हुई है। मृतक मथुरी निवासी सदरूद्दीन अंसारी के बेटा बताया जाता है। हत्या की सूचना से मृतक के घर में कोहराम मच गया है। डेहरी नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि बाहरी इलाके में गोली मार कर हत्या की गई है, अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। एक गोली नजदीक से सीने में मारी गई है, हत्या के कारण का अभी पता नहीं चला है। पुलिस पूछताछ कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, सासाराम भेजा जा रहा है।