रोहतास में बंधन बैंक ब्रांच में 2 लाख की लूट:चार लुटेरों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर लूटा कैश-मोबाइल, महिलाओं से किया दुर्व्यवहार

सासारामएक महीने पहले
बंधन बैंक अधिकारी अभी लुूट का आकलन कर रहे हैं, इसके बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

रोहतास जिले के नोखा थाना थाना क्षेत्र के नगर परिषद बस पड़ाव के पास स्थित बंधन बैंक की शाखा से बुधवार दोपहर दो लाख की लूट का मामला सामने आया है। दोपहर में चार हथियारबंद अपराधी बैंक में आए इसके बाद बैंक कर्मियों एवं ग्राहकों को एक कमरे में बंद कर लूट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाश दो लाख कैश और सामान लूट कर ले गए हैं। लूट की सूचना पर पहुंची पुलिस अब CCTV को खंगाल रही है।

बैंक के एरिया मैनेजर नागवंत कुमार ने बताया कि लुटेरों ने कैश के अलावा बैंक के गेस्ट रूम से भी लैपटॉप, टैब की लूट की है। बताया कि चार की संख्या में हथियारबंद अपराधी 12 बज कर 40 मिनट में बैंक में प्रवेश किया और मुख्य गेट बंद कर दिया। उस समय बैंक में तीन कर्मचारी और दो ग्राहक थे। उन सबको हथियार के बल पर एक कमरे में बंद कर दिया। फिर कैश को बैग में डाल लिया। इसके बाद गेस्ट रूम से लैपटॉप और टैब लूट लिया। सभी कर्मचारी और ग्राहक का मोबाइल भी ले लिया। एक महिला ग्राहक के साथ लुटेरों ने दुर्व्यवहार भी किया। लूट की घटना को अंजाम देने के बाद वो भाग निकले। लुटेरों ने अपने चेहरे को ढंक रखा था और सिर पर पगड़ी बांध रखी थी।

लूट के बाद बिखरा सामान दिखाता बैंक कर्मी।
लूट के बाद बिखरा सामान दिखाता बैंक कर्मी।

नोखा थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि बंधन बैंक से दो लाख की लूट हुई है। मामले में मौके पर पहुंच पुलिस जांच कर रही है। बैंक अधिकारी अभी लुूट का आकलन कर रहे हैं, इसके बाद FIR दर्ज की जाएगी। CCTV फुटेज को खंगाला जा रहा है। आसपास के थानों को सूचना दे दी गई है।

खबरें और भी हैं...