रोहतास में 32 दिन बाद हत्या का खुलासा:प्रेमिका की शादी ठीक होने पर भड़के प्रेमी ने गला दबाया, हुआ गिरफ्तार

सासाराम2 महीने पहले
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

रोहतास पुलिस ने एक बलाइंड मर्डर केस का खुलासा कर दिया है। वैज्ञानिक अनुसंधन से हत्या में शामिल प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमिका की हत्या के 32 दिन बाद प्रेमी की गिरफ्तारी हुई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी आशीष भारती ने शुक्रवार को बताया कि गत 10 अप्रैल 2022 को दिनारा थाना के खनिता गांव में एक लड़की सोनी कुमारी की गला दबा कर हत्या की गई थी। इस हत्याकाण्ड को गंभीरता से लेते हुए दिनारा थानाध्यक्ष के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था।

इस ब्लांइड मर्डर केस में पुलिस ने वैज्ञानिक ढंग से तहकिकात किया। जिसके यह पता जिला कि उसका प्रेम संबंध खनिता गांव में पारचून दुकान चलाने वाले लड़के बरारूल हक अंसारी उर्फ टीपू से था। लड़के द्वारा लड़की को मोबाइल और सिम भी दिया गया था। लड़की की शादी कहीं और ठीक हो गई थी। शादी ठीक होने के बाद लड़की ने मौका लड़के को मिलने के लिए बुलाया था। लड़के के आने के बाद दोनों में कुछ कहा-सुनी हुई फिर लड़के ने क्रोध में आकर लडत्रकी की गला दबाकर हत्या कर दी, उसके बाद भाग गया।

एसपी ने बताया कि मोले में टीपू की गिरफ्तारी कर ली गई है। उसने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। कहा कि इस ब्लाइंड मर्डर केस के उद्भेदन के लिए टीम में शामिल पुलिस अधिकारियों को पुरस्कृत किया जाएगा।