रोहतास में गार्ड पर तलवार से हमला:जख्मी गार्ड का चल रहा इलाज, तलवार से हमले का CCTV फुटेज आया सामने

रोहतास11 दिन पहले

रोहतास जिले के डेहरी नेगर थाना क्षेत्र के बारह पत्थर मुहल्ले में शनिवार रात शराब के नशे में धुत युवक ने एक अतिथि भवन के गार्ड पर तलवार से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल गार्ड को इलाज के लिए नारायण मेडिकल अस्पताल, जमुहार में लाया गया है। मामले में पुलिस ने हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही प्रयोग में लाए गए तलवार को भी जब्त कर लिया है। अब अतिथि भवन में लगे सीसीटीवी का फुटेज भी सामने आया है, जिसमें हमलावर तलवार से हमला करते दिख रहा है।

बारह पत्थर निवासी आनंद ओझा शनिवार देर रात लगभग तीन बजे शराब के नशे में मुहल्ले में स्थित अतिथि भवन का दरवाजा खुलवाने के लिए पीट रहा था। दरवाजा पीटने की आवाज सुन अतिथि भवन के राहुल कुमार 26 साल ने जैसे ही दरवाजा खोल, युवक ने उसपर तलवार से हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल राहुल की आवाज सुन मौके पर जुटे लोग उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में ले गए। मामले की सूचना पुलिस एवं घायल के राहुल के सुभाष नगर निवासी परिजनों को दी गई।

राहुल के घायल होने की सूचना पर पहुंचे परिजन उसे इलाज के लिए एनएमसीएच ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बारह पत्थर मुहल्ले से हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है और तलवार भी बरामद कर लिया है। डेहरी नगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। मुहल्ले वासियों का कहना है हमलावर कांग्रेस के पूर्व नगर अध्यक्ष जगन्नाथ ओझा का बेटा है, वह शराब पीने का आदी है।

तलवार किया गया बरामद।
तलवार किया गया बरामद।

घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

अतिथि भवन के सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि दरवाजा पर पीटने की आवाज सुन गार्ड दरवाजा खोलता है। दरवाजा खोलने के बाद अंदर आया युवक लगभग 50 सेकेंड बात करता है अचानक तलवार से हमला करता है। हमले में घायल गार्ड भागता है और भी अंदर का दरवाजा खोल बंद कर लेता है फिर अन्य लोगों को घटना की जानकारी देता है। सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दिया गया है।