रोहतास में आपसी विवाद में युवक को मारी गोली:सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में घायल का चल रहा इलाज, 12 के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

रोहतास2 महीने पहले

रोहतास जिले के सासाराम मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के शिवपुर चितौली गांव में रविवार शाम आपसी विवाद में हुई गोलीबारी में एक युवक गोली लगने से घायल हो गया है। धायल युवक को परिजनों द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर लाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा हैं। घायल के बयान पर पुलिस द्वारा मामले में 12 लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दो पक्षों में शनिवार को विवाद हुआ था। उसी को सुलझाने के लिए रविवार को दोनों पक्षों द्वारा पंचायत की जा रही थी। लेकिन फिर विवाद बढ़ गया और मारपीट होने लगी। पहले लाठी-डंडे चले फिर गोलीबारी भी होने लगी।

गोली चलते ही सब भागने लगे, इस क्रम में गोली लगने से एक युवक घायल हो गया। घायल युवक मनीष कुमार यादव 18 साल है, जिसके जंघा में गोली लगी है। वह शिवपुर चितौली के नीरज सिंह यादव का बेटा बताया जाता है। उसका इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है।

घायल खुद थाने पहुंचा

मुफ्फसिल थानाध्यक्ष ने बताया कि शिवपुर गांव में आपसी विवाद में एक युवक को गोली लगी है। धायल युवक खुद थाने पहुंच गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है। घायल द्वारा एक दर्जन भर लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें तीन पर मारपीट कर गोली चलाने के लिए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जबकि 9 लोगों पर पुलिस के पास आने से रोकने एवं प्राथमिकी दर्ज ना कराने के लिए दबाव डालने एवं मारपीट करने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।