रोहतास में महिला की हत्या मामले में मां-बेटा गिरफ्तार:पारिवारिक विवाद में महिला की ईंट से मारकर की गई थी हत्या

सासाराम (रोहतास)17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रोहतास के काराकाट थाना के इटम्हा टोला में हुए पारिवारिक विवाद में महिला की हत्या मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मां-बेटे को गिरफ्तर कर लिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए एसपी आशीष भारती ने बताया कि इटम्हा टोला में हुए पारिवारिक विवाद हुए मारपीट में गंभीर रूप से घायल महिला रेशमा देवी पति रमेश सिंह की मौत शुक्रवार देर रात हो गई थी। मामले में मृतका की बेटी के आवेदन पर काराकाट थाना में मामला दर्ज किया गया था।

मामले की गंभीरता को देखते हुए काराकाट थानाध्यक्ष को तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया गया था। मामले की जांच में पाया कि पारिवारिक विवाद में घटना को अंजाम दिया है। आरोपियों के शिनाख्त के बाद इटम्हा टोला स्थित उनके घर में छापेमारी की गई और मॉ-बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार प्रभावती देवी इटम्हा टोला के दिनेश सिंह की पत्नी एवं प्रेमरंजन कुमार दिनेश सिंह का ही बेटा बताया जाता है। एसपी ने बताया कि मामले में दोनों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। मामले में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

ईंट से मारकर की गई हत्या

मृतिका की बेटी पूजा कुमारी ने बताया कि 38 बर्षीय रेशमा देवी को परिजनों ने ईंट से मारकर घायल कर दिया था, उसे इलाज के लिए रात में सदर अस्पाताल लाया गया था। गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टर ने रेफर किया था, लेकिन महिला की मौत हो गई। उसके बड़े चाच, उनके बेटे और अन्य लोगों ने ने उसके मां रेशमा देवी को ईंट-पत्थर से मारकर घायल कर दिया था। जहां सदर अस्पताल सासाराम में ईलाज के दौरान मौत हो गई है।

खबरें और भी हैं...