नोखा नगर परिषद क्षेत्र में सड़क पर बेहोश मिला युवक:संदिग्ध हालत में मिलने पर अस्पताल ले गए लोग, जाते-जाते हो गई मौत

सासाराम (रोहतास)2 महीने पहले

रोहतास जिले के नोखा नगर परिषद क्षेत्र में बुधवार शाम एक युवक की संदिगध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताते हैं कि युवक बेसुध हालत में सडत्रक किनारे पड़ा था, उसे एबंुलेंस द्वारा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, नोखा लाया गया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की पहचान नहीं हो सकी है, उसका शव अभी पीएचसी नोखा में पड़ा हुआ है। वह युवक कहां का है, और किन परिस्थितियों में उसकी मौत हुई यह साफ नहीं हो पा रहा है।

बताते हैं कि नोखा नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 13 में जेएमडी स्कूल के पास लालगंज जाने वाली सड़क पर एक युवक बेसुध पड़ा था। जुटे लोगों ने पीएचसी से एबुलेंस मंगा उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टर ने प्राथमिक जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया । शव की पहचान नहीं हो पाई है। डॉक्टर ने बताया कि इसकी मौत हो गई है और जांच के बाद ही पता चलेगा कि मौत कैसे हुई।

बताते हैं कि लोगों द्वारा एवं पीएचसी के चिकित्सक द्वारा भी नोखा थाना को सूचना दी गई। परंतु सूचना के बाद नोखा थाने की पुलिस मौके पर नहीं पहुंची है। शव लावारिस हालत में अभी भी नोखा पीएचसी परिसर में रखा हुआ है। समाचार लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो पाई है।

खबरें और भी हैं...