रोहतास में राजद का सरकार के खिलाफ प्रदर्शन:चार विधायकों के नेतृत्व में हल्ला बोल, महागठबंधन के सभी दलों के नेता पहुंचे

रोहतास2 महीने पहले

देश में बढ़ती महंगाई , बेरोजगारी और विरोधी दलों के नेताओं पर ईडी और सीबीआई के लगातार हो रही छापों के खिलाफ आरजेडी महागठबंधन की ओर से रविवार को पूरे बिहार में प्रतिरोध मार्च निकाला गया। रोहतास जिले में राजद के चार विधायाकों एवं एक पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह के नेतृत्व में प्रतिरोध मार्च निकाला गया।

प्रतिरोध मार्च का नेतृत्व दिनारा विधायक विजय मंडल, डेहरी विधायक फतेह बहादुर सिंह, नोखा विधायक एवं राज्य की पूर्व मंत्री अनिता चौधरी एवं सासाराम विधायक राजेश कुमार गुप्ता कर रहे थे। प्रतिरोध मार्च कुशवाहा सभा भवन के पास से निकाली गई, जो धर्मशाला, पोस्ट ऑफिस चौक से होते हुए ओझाा आउन हॉल पहुंच कर जनसभा में बदल गया। मार्च के दौरान पुरानी जीटी रोड का एक लेन पूरी तरह जाम हो गया, जिससे शहर में लगभग दो घंटे तक जाम रहा।

मौके पर रादज विधायक विजय मण्डल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और विरोधी दलों के नेताओं पर ईडी और सीबीआई के लगातार छापों के खिलाफ आरजेडी महागठबंधन बिहार में ये मार्च निकाला गया है। भाषण में महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की समस्या के साथ-साथ बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने का भी मुद्दा उठाया गया।

प्रतिरोध मार्च में राजद समेत महागठबंधन के सभी दलों के पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, नगर अध्यक्ष, प्रखंड अध्यक्ष और सक्रिय कार्यकर्ताओं सहित आम लोगों की भी भागेदारी रही। युवा राजद के प्रदेश महासचिव विमल कुमार सिंह के नेतृत्व में युवाओं की उल्लेखनीय भागीदारी रही।