सदस्यता अभियान:राजद विधायक ने 700 लोगो को पार्टी की सदस्यता दिलाई

सासाराम7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पार्टी की सदस्यता दिलाते राजद विधायक - Dainik Bhaskar
पार्टी की सदस्यता दिलाते राजद विधायक

स्थानीय राजद विधायक ने सासाराम विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर शनिवार को सदस्यता अभियान चलाकर 700 से अधिक लोगों को राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता दिलाई। जिला मुख्यालय सासाराम के पोस्ट ऑफिस मोड, धर्मशाला चौक, बौलिया मोड़ आदि जगहों पर स्टाल लगाकर विधायक ने सदस्यता अभियान चलाया। इस दौरान सदस्यता अभियान में सैकड़ों महिला, पुरुष व युवाओं को राजद की सदस्यता दिलाई गई।

विधायक राजेश कुमार गुप्ता के हाथों सदस्य बनने को लेकर युवाओं में भी उत्साह देखा गया। इस मौके पर विधायक ने कहा कि राजद सामाजिक न्याय व सामाजिक सद्भाव का प्रतीक है। राजद पार्टी गरीब गुरबा व शोषित पीड़ितों की बुलंद आवाज बनती हैं। राजद ने सदैव समाज कल्याण प्रेम भाईचारा सद्भाव व राष्ट्र के विकास के लिए अपनी सक्रिय भूमिका का निर्वाहन किया है।

विधायक ने कार्यकर्ताओं को सदस्यता अभियान में तेजी लाने का निर्देश भी दिया और कहा कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में राजद से लोगों को जोड़े ताकि राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव व पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का हाथ मजबूत हो सके। ई. नीतीश यादव ने कहा कि राजद हमेशा से किसान, छात्र व मजदूर वर्गों के लिए लड़ती आ रही है

खबरें और भी हैं...