ब्रेकर पर मोटरसाइकिल से गिरी महिला की मौत:बेटे के साथ बाइक पर कोचस से आ रही थी सासाराम, ब्रेकर बने बिजली पोल से हुआ हादसा

सासाराम2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतका के परिजन। - Dainik Bhaskar
मृतका के परिजन।

बाइक पर बेटे के साथ सासाराम आ रही महिला की मौत मोटरसाइकिल पर से गिरने से हो गई। घटना बक्सर-सासराम पथ पर गुरुवार रात की है। मुतका डढ़ाव गांव के संजय कुमार सिंह की पत्नी कविता सिंह 45 वर्ष बताई जाती है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गर्मी के कारण रात में वो बेटे के साथ बाइक पर सवार हो गांव से सासाराम के लिए चली थी। इस क्रम में जब बक्सर-सासाराम पथ पर बड़की खराड़ी गांव के पास पहुंची तो ब्रेकर के कारण बाइक उछल गई, जिससे बाइक पीछे बैठी कविता सिंह सड़क पर गिर पड़ी और घायल हो गई। उन्हें अचेतावस्था में सासाराम लाया गया, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताते हैं कि उनके सर में गहरी चोट लगी थी, जिससे उनकी मौत हो गई। मौत के सूचना से संजय सिंह के घर में कोहराम मच गया।

बिजली के पोल को बना दिया ब्रेकर

खराड़ी गांव के पास सासाराम-बक्सर पथ पर बिजली के पोल को ही ग्रामीणों ने ब्रेकर बना दिया है। जिससे यहां प्राय बाइक सवार दुर्घटनाग्रस्त हो जाते हैं। रात में ब्रेकर पर कोई पेंट ना होने के कारण दिखता भी नहीं है, ऐसे में दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। अगर ब्रेकर नियमों के पालन के अनुरूप बनाया गया रहता तो संभव था कि दुर्घटना ना होती और मौत भी ना होती।