करंट की चपेट में आने से युवक की मौत:रोहतास के कोचस का है मामला, वायरिंग की मरम्मत के दौरान हुआ था घायल

सासाराम (रोहतास)2 महीने पहले

जिले के कोचस प्रखण्ड क्षेत्र के नारायणपुर गांव में शनिवार सुबह एक युवक की मौत धारा प्रवाहित विद्युत तार के चपेट में आने से हो गई है। मृतक ओमप्रकाश सिंह 30 वर्ष, पिता बिपिन सिंह बताए जाते हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अपने घर में बजली की वायरिंग के तार का मरम्मत कर रहा था, इसी क्रम में वह नंगे विद्युत तार के संपर्क में आ गया। उसके चिल्लाने पर घर के सदस्य अभी कुछ समझ पाते तबतक वह गंभीर रुप से घायल होकर वहीं गिर पडा़। घटना के बाद परिजन आनन-फानन में युवक को लेकर सीएचसी, कोचस पहुंचे। जहां चिकित्सकों द्वारा उपचार किए जाने के क्रम में युवक की मौत हो गई।

सीएचसी चिकित्सक डॉ अखिलेश कुमार ने बताया कि युवक काफी गंभीर हालत में यहां लाया गया था, तत्काल उसे आक्सीजन देने के बाद इलाज शुरु किया गया था, लेकिन इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। विद्युत तार के संपर्क में आने की मौत की सूचना के बाद कोचस पुलिस सीएचसी पहुंची। कोचस थानाध्यक्ष अमोद कुमार ने बताया कि शव को अपने कब्जे में लेने के बाद अन्त्यपरीक्षण के लिए सासाराम भेज दिया है।

युवक की मौत के बाद नारायणपुर गांव में विपिन सिंह के पूरे घर में कोहराम मचा है। बताते हैं कि विपिन सिंह के तीन बेटों में मृतक सबसे छोटा था, उसकी मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...