हनुमान मंदिर में चोरी का VIDEO देखिए:कोर्ट कैंपस के बाहर मंदिर की दानपेटी ही ले भागे चोर, तलाश में जुटी पुलिस

सासाराम (रोहतास)5 महीने पहले
मंदिर से दानपेटी लेकर भागता चोर।

रोहतास में जिला मुख्यालय सासाराम के व्यवहार न्यायालय के बाहरी परिसर में स्थित हनुमान मंदिर की दानपेटी ही चोर चुरा लग गए थे। अब दानपेटी की चोरी का सीसीटीवी फुटेज बुधवार को सामने आया है। जिसमें दो चोर भारी-भरकम दानपेटी को उठा कर ले जाते दिख रहे हैं। अब यह सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है।

बता दें कि यह हनुमान मंदिर शहर की सबसे मुख्य सड़क पुरानी जीटी रोड के किनारे स्थित है, यह ठीक व्यवहार न्यायालय के बाहर है, फिर भी यहां से दानपेटी चोरी हो गई। शहर के सबसे सुरक्षित इलाके के मंदिर से दानपेटी की चोरी से पुलिस गश्ती पर भी सवाल उठ रहे हैं।

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि दो चोर मंदिर परिसर में प्रवेश करते हैं, पहले वो दानपेटी में लगे जंजीर को काट दिया, फिर आराम से दानपेटी लेकर चल देते हैं। दोनों चोरों ने अपनी पहचान छुपाने के लिए अपने चेहरे को भी तौलिया से ढंक रखा है।

चोरों के निशाने पर मंदिर

उक्त हनुमान मंदिर के पुजारी निरंजन उपाध्याय कहते हैं कि कुछ दिन पहले चोर मंदिर के दान पेटी को चोरी करके ले गए, जिसका अब सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसे अब पुलिस को सौंपा जाएगा। बताया कि मंदिर में पूर्व में भी दो बार चोरी हो चुकी है। उल्लेखनीय है कि सासाराम शहर के अन्य मंदिरों में भी चोरी घटनाएं पिछले महीने सामने आई, परंतु चोर पकड़ में नहीं आ सके हैं।