रोहतास में आपसी विवाद में एक की मौत:रॉड से पीट-पीटकर ट्रैक्ट्रर चालक की हत्या, मामले में पुलिस ने दो महिलाओं समेत 5 को किया गिरफ्तार

सासाराम (रोहतास)2 महीने पहले
रोहतास में आपसी विवाद में एक की मौत।

सासाराम के राजपुर प्रखण्ड क्षेत्र के नीमा गांव में आपसी विवाद में एक ट्रैक्टर चालक की पीट.पीट कर हत्या कर दी गई। गुरुवार देर रात घायल चालक की मौत इलाज के दौरान सदर अस्पताल, सासाराम में हो गई। हत्या के विरोध में ग्रामीणों एवं परिजनों ने शुक्रवार सुबह से ही डेहरी.राजपुर सड़क को जाम कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नीमा गांव में गुरुवार देर शाम कुछ लोग शराब पीकर हंगामा एवं गाली.गलौज कर रहे थे। उन सब को वहां से हटाने के लिए चना पासवान का बेटा पाली पासवान गया। पाली पासवान का विवाद हो गया, इसके बाद मारपीट शुरू हो गई। लोहे के रड से पाली पासवान को बुरी तरह से मारा.पीटा। मौके पर पहुंचे परिजन घायल को ऑटो से लेकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर ले गए। जहां डॉक्टर ने गंभीर हालत देख सासाराम, सदर अस्पताल रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में इलाज के दौरान देर रात घायत पाली पासवान 40 साल की मौत हो गई।

सदर अस्पताल में मृतक की रोती-बिलखती पत्नी ने बताया कि घर के बाहर दारू पीकर पड़ोसी गाली-गलौज कर रहे थे, पति मना करने गए तो मारपीट करने लगे। रड से सर के पीछे मारा, जिससे बेहोश हो गए और अस्पताल में मौत हो गई।

परिवार हो गया बेसहारा

मौत की सूचना से मृतक के घर में कोहराम मच गया। उसकी पत्नी और बच्चों का रो.रो कर बुरा हाल है। बताते हैं कि मृतक के तीन बेटे और तीन बेटियां हैंए वह ट्रैक्टर चला कर इनका लालन.पालन करता था। उसकी मौत से परिवार बेसहारा हो गया है। घटना के विरोध में ग्रामीण डेहरी.राजपुर पथ को जाम कर दिए हैं और मृतक के परिवार के लिए मुआवजे की मांग कर रहे हैं।

मुख्य आरोपी गिरफ्तार

इधर मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी राजेश पासवान समेत पांच को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष उमेश कुमार ने बताया कि मामले में श्याम बिहारीए ददनए राजेश पासवान एवं दो महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी गिरफ्तार लोग नीमा गांव के ही हैं। शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

खबरें और भी हैं...