ज्ञान से छात्र ऊंचा करते हैं संस्थान का नाम- सांसद:गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय में प्रबंधन के छात्रों का स्वागत एवं विदाई समारोह संपन्न

सासारामएक महीने पहले
कार्यक्रम को संबोधित करते सांसद।

रोहतास जिले के जमुहार स्थित गोपाल नारायण सिंह विश्वविद्यालय के कुलाधिपति सह राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने कहा है कि अपने मेहनत एवं ज्ञान के बल पर समाज एवं देश को नई ऊंचाइयां देने की क्षमता लेकर जाने वाले छात्र ही संस्थान का नाम दुनिया में रोशन करेंगे। उन्होंने कहा कि अपने ज्ञान से विश्व को आलोकित करने के उद्देश्य शिक्षा ग्रहण करना चाहिए। वे विश्वविद्यालय के अंतर्गत संचालित प्रबंधन संस्थान के नवागंतुक छात्रों के स्वागत एवं शिक्षा पूर्ण कर चुके छात्रों के विदाई समारोह को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने छात्रों का आह्वान किया कि आप देश के भविष्य हैं। आपसे उम्मीद है कि आने वाले समय में देश को एक नई ऊंचाइयों पर ले जाने में सफल होंगे।

इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति डॉक्टर एम एल वर्मा, कुलसचिव डॉ राधेश्याम जयसवाल, परीक्षा नियंत्रक कुमार आलोक प्रताप, सहायक कुलसचिव मिथिलेश कुमार सिंह, प्रबंधन संस्थान के डीन डॉ आलोक कुमार आदि ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम में प्रबंधन के छात्रों ने नृत्य और गीत का भी आयोजन किया तथा अपनी प्रस्तुति से सबका मन मोह लिया। अलोहा 2022 कार्यक्रम के समन्वयक डॉ अभिषेक श्रीवास्तव, डॉ मुकेश कुमार एवं श्रीमती पम्मी कुमारी रहे। जबकि इस अवसर पर प्रबंधन संस्थान के शिक्षक निखिल निशान्त, सूर्य प्रकाश, श्रीमती ख्याली राय, प्रोफेसर आर् एन् मिश्रा, परिमल रंजन, सुश्री चांजू शेरपा, फार्मेसी एवं विधि संकाय के डीन, वाणिज्य विभाग के विभागाध्यक्ष एवं सूचना प्रौद्योगिकी, विधि विज्ञान और कृषि विज्ञान संस्थान के शिक्षक उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में प्रबंधन संकाय के 2019 बैच के छात्रों का विदाई तथा 2120 सत्र के छात्रों का स्वागत समारोह हुआ जिसका आयोजन प्रबंधन 2020-2322 के छा़त्रों ने किया।

विदाई समारोह में प्रस्तुति देते छात्र।
विदाई समारोह में प्रस्तुति देते छात्र।