रोहतास में युवक का हाथ-पैर बांध हाइवे किनारे फेंका:शादी समारोह में आया हुआ था युवक, बेहोशी की हालत में पुलिस ने किया बरामद

रोहतास3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र में बुधवार को स्टेट हाइवे के पुल के नीचे एक युवक बेहोशी की हालत में पड़ा मिला। युवक के हाथ-पैर-गर्दन को एक कपड़े बांध फेका गया था। कुछ लोगों द्वारा जब उसे इस हालत में देखा गया, तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मौके पर पहुंची दिनारा पुलिस ने उसके हाथ-पांव खोले और पीएचसी कोचस में इलाज के लिए लाया गया। इलाज के क्रम में होश में आने के बाद युवक ने बताया कि लकड़ी गांव के रामदुलार चौहान का पुत्र राज कुमार चौहान है।

युवक ने बताया कि वह मंगलवार रात नरवर गांव में अपने रिश्तेदार शिव कुमार चौहान के घर आया था। शिव कुमार चौहान के घर मधुली आरा से बरात आई थी। युवक ने बताया कि एक बजे रात तक वो बरात में था, और इसके बाद पुल के नीचे कैसे आया उसे यह नहीं पता, वह बेहोश कैसे हुआ यह भी नहीं जानता।

संभवतः उसके खाने में कुछ मिला दिया गया था, और जब वह बेहोश हो गया तो उसके हाथ-पैर बांध यहां फेक दिया गया था। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही हैं। इलाज के बाद युवक अपने गांव लकड़ी लौट गया है।