रोहतास में युवक ने किया सुसाइड:घरेलू विवाद में युवक ने फांसी लगा कर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

सासाराम (रोहतास)एक महीने पहले
घटनास्थल पर लगी लोगों की भीड़।

रोहतास जिले के नोखा थाना क्षेत्र के नगर परिषद वार्ड नंबर 11 पासवान मोहल्ला में एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। इसकी सूचना पर घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर कर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया। बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह में वार्ड नंबर 11 पासवान मोहल्ला में स्वर्गीय केवल राम का 40 वर्षीय पुत्र मदन पासवान का शव मंगलवार को फांसी पर झूलते हुए पाया गया।

परिजनों ने देखा तो सूचना नोखा थाने को दी। नोखा थाने के एसआई शेखर शर्मा और जयराम वर्मा पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, सासाराम भेज दिया है। मुतक के परिजनों का कहना है कि घरेलू विवाद एवं तनाव में युवक ने आत्महत्या कर ली है। मदन विवाहित था और एक बच्चे का पिता था। बताते हैं कि वह पहले किसी महानगर में कोई नौकरी करता था, परंतु नौकरी छूट जाने के बाद वह घर पर रह रहा था।

नोखा थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी, तबतक परिजनों ने शव को उतार दिया था। कहा कि पुलिस प्रत्येक एंगल से धटना की ांच कर रही है। मौत के सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।

खबरें और भी हैं...