रोहतास में सड़क हादसे में युवक की मौत:आटो में बाहर की तरफ पैर करके बैठा था, बाइक ने मारी टक्कर

रोहतासएक महीने पहले

रोहतास में ऑटो चालक के बगल में बैठ कर सर को बाहर निकालना एक युवक को भारी पड़ गया, बगल से गुजरते बाइक की चपेट में आ जाने से उसकी मौत हो गई। घटना गुरुवार सुबह नोखा थाना क्षेत्र के सासाराम-आरा रोड पर खराड़ी एवं जखनी पुल के बीच घटी। घटना में बाइक सवार भी बरी तरह घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिस सासाराम ले जाया गया है।

नोखा के कदवा गांव का सुनिल पासवान 22 साल सुबह आटो में आगे चालक के बगल में बैठकर गांव जा रहा था। इस क्रम में सासाराम-आरा स्टेट हाइवे पर वह अपने सर को बाहर निकाले हुए था। इसबीच अचानक एक बाइक गति में आटो के पास से गुजरी, जिसकीे चपेट में सुनिल आ गया। वह आटो से बाहर गिर गया और उसे इतनी गंभीर चोट आई कि मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक भी ऑटो में लड़ गई और दोनों सवार सड़क पर गिर पड़े। जुटे लोगों ने देखा कि आटो सवार युवक की मौत हो चुकी है, उसकी पहचान कदवा के सुनील पासवान के पुत्र इंद्रजीत कुमार के रूप में हुई है।

परिजनों को सूचना दी गई, बताते हैं कि वह कदवा के वंशीघर पासवान के परिवार का लड़का है। मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया है। परिजन घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं। जबकि घायल सवार दिनारा थाना के धनपोखर गांव के बताए जाते हैं जिन्हें इलाज के लिए सासाराम, सदर अस्पताल ले जाया गया है।