• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Samastipur
  • 7th Day Of Municipal Election Nomination, 95 People Enrolled In Samastipur, The Final Nomination Of The First Phase Will Be On Monday

नगर निकाय चुनाव नामांकन का सातवां दिन:समस्तीपुर में 95 लोगों ने किया नामांकन, सोमवार को होगा पहले चरण का अंतिम नॉमिनेशन

समस्तीपुर5 महीने पहले

समस्तीपुर नगर निकाय चुनाव के पहले वह दूसरे चरण को लेकर जारी नामांकन के आज सातवें दिन ताजपुर नगर परिषद व सरायरंजन नगर पंचायत के लिए विभिन्न पदों के लिए 86 लोगों ने नामांकन किया। जबकि समस्तीपुर नगर निगम के लिए 10 लोगों ने अपने नामांकन का पर्चा भरा। इस दौरान आज कुल 95 लोगों ने विभिन्न क्षेत्रों से नामांकन किया। अब पहले चरण को लेकर नामांकन के लिए सोमवार ही शेष रह गया है। जबकि कटे एनआर के हिसाब से अभी आधे से अधिक नामांकन का होना बाकी है।

इसी क्रम में शनिवार को नगर परिषद ताजपुर के लिए 50 नामांकन हुए। इसमें मुख्य पार्षद के दो, उप मुख्य पार्षद के 4 नामांकन हुए। इसको लेकर एसडीओ सह आरओ आरके दिवाकर ने बताया कि सोमवार को नामांकन का अंतिम दिन है। वहीं नगर पंचायत सरायरंजन के लिए शनिवार को 35 लोगों ने नामांकन किया जिसमें 6 लोग मुख्य पार्षद व पार्षद के लिए नामांकन किया है।

उधर कलेक्ट्रेट में नगर निगम के लिए दूसरे चरण को लेकर जारी नामांकन में आज 10 लोगों ने विभिन्न वार्डों से नामांकन किया। जबकि 50 लोगों ने नामांकन के लिए अनार कटाया है। माना जा रहा है कि सोमवार से नगर निगम को लेकर नामांकन के लिए भीड़ जुटेगी।

खबरें और भी हैं...