युवक को पीटा...कपड़े उताकर सड़क पर घसीटा, VIDEO:समस्तीपुर में पिस्टल से सिर पर किए वार; मदद की गुहार लगाता रहा, किसी ने नहीं सुनी

समस्तीपुर6 महीने पहले

समस्तीपुर में एक युवक की आपसी रंजिश में जमकर पिटाई कर दी गई। इतना ही नहीं इसके बाद बदमाशों ने युवक के कपड़े उतारे और सड़क पर घसीटा। युवक लोगों से मदद की गुहार लगाता रहा, लेकिन किसी ने उसकी एक ना सुनी। आसपास के लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। मारपीट और घसीटने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। यह मामला 26 जुलाई का है। घटना जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र की है।

इस मामले को लेकर पीड़ित युवक के भाई अभिषेक कुमार ने थाने में आवेदन देकर चार लोगों के खिलाफ नामजद और 12 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें नरगामा गांव के शिवम चौधरी, पगड़ा गांव के शिवम झा, रौशन कुमार और मनोरंजन को आरोपित किया है।

युवक को 35 नंबर गुमटी के पास से घसीटते हुए पुल तक ले गए आरोपी।
युवक को 35 नंबर गुमटी के पास से घसीटते हुए पुल तक ले गए आरोपी।

आवेदन में पीड़ित युवक के भाई ने बताया कि 26 जुलाई की शाम करीब 6 बजे मेरे छोटे भाई रंजन को उक्त सभी आरोपी ने 35 नंबर गुमटी के पास से ले गए। इसके बाद उसके सिर पर पिस्टल से वार कर दिया और उसे बुरी तरह मारकर बीच सड़क पर घसीटता हुआ पुल तक ले गया।

शोर-शराबा सुनकर जब लोग इकट्ठा हुए तो उसे छोड़कर सभी आरोपी फरार हो गया। सभी आरोपी ने मेरे भाई का एक मोबाइल एवं सोने का लॉकेट और उसके पास से 1200 रुपए लेकर भी भाग गया।

लोगों के सामने आरोपियों ने युवक को बेरहमी से पीटा।
लोगों के सामने आरोपियों ने युवक को बेरहमी से पीटा।

इधर, मामले में दलसिंहसराय थानाध्यक्ष कुमार ब्रजेश ने बताया कि इस घटना को लेकर पीड़ित युवक के भाई ने एक आवेदन दिया है। इसमें 4 नामजद और 12 अज्ञात लोगों को आरोपित किया है। आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।