समस्तीपुर में हादसा, अधेड़ की मौत:सड़क पार कर रहे थे, बाइक ने मारी टक्कर; एक की हालत गंभीर

समस्तीपुर2 महीने पहले

समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाना क्षेत्र के एनएच 28 पर सैदपुर कमला गेट के पास शनिवार सुबह बुलेट बाइक की ठोकर से एक अधेड़ की मौत हो गई। मृतक की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के माधोडीह गांव निवासी जगदीश राम 58 वर्ष के रूप में की गई है। वह गांव के ही स्वर्गीय ननकीराम के पुत्र बताए गए हैं।

घटना के संबंध में बताया गया है कि गांव में ही सुबह मंडली में गायन करने के बाद वह सड़क पार कर सैदपुर कमला गेट के पास खड़े थे। इसी दौरान मुसरीघरारी की ओर से आ रही एक बुलेट बाइक असंतुलित होकर उन्हें ठोकर मार दी। इससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गए। इस घटना में बुलेट चालक भी जख्मी हुआ है। हल्ला होने पर जुटे लोगों ने जख्मी जगदीश राम को उपचार के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल लाया। जहां उनकी मौत हो गई। उधर बुलेट चालक को लोगों ने उजियारपुर पीएचसी में भर्ती कराया है। बुलेट चालक की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

नगर थाना अध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने बताया कि सदर अस्पताल से पुलिस ने शव को जप्त कर पोस्टमार्टम कराया है। इस मामले में पीड़ित परिवार का फर्द बयान लिया गया है। जिसे प्राथमिकी के लिए उजियारपुर भेजा जा रहा है इस मामले में प्राथमिक की कार्रवाई उजियारपुर पुलिस करेगी। उधर इस घटना के कारण मृतक के परिवार के बीच कोहराम मचा हुआ है। बताया जाता है कि घर में इनके कारण ही रोजी-रोटी चलती थी। परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

खबरें और भी हैं...