समस्तीपुर में गड्ढा में पलट गया ट्रक:बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हादसा, ड्राइवर गंभीर रूप से जख्मी

समस्तीपुर2 महीने पहले

समस्तीपुर जिले के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर चौक के समीप अनियंत्रित ट्रक गड्ढे में पलट गया। घटना के संबंध में लोगों का कहना है कि अनियंत्रित मोटरसाइकिल सवार यूवक को बचाने के चक्कर में मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गंगापुर चौक के समीप एनएच 28 के बगल वाली गड्ढे में ट्रक पलट गया और ट्रक पलटने से चालक गंभीर रूप से घायल हो गए।

शोर सुनते ही आसपास के लोग सैकड़ों की संख्या में घटनास्थल पर एकत्रित हो गए और आनन-फानन में घायल चालक को एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों द्वारा इलाज की जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय मुसरीघरारी की पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है। ट्रक के बारे में बताया जाता है कि ट्रक ताजपुर की ओर से चलकर मुसरीघरारी की ओर जा रहीं थी।

इसी दौरान अनियंत्रित मोटरसाइकिल सवार युवक को बचाने के चक्कर में ट्रक चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया जिससे गिट्टी लदे ट्रक गड्ढे में पलट गया। घायल ट्रक चालक का पहचान ताजपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव के रहने वाले 40 वर्षीय मनोज राय के रूप में की गई है। बाइक सवार युवक ने मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया है। गनीमत रही कि चालक घायल ही रह गए अन्यथा बड़ा दुर्घटना घट सकता था।

खबरें और भी हैं...