समस्तीपुर में किसान का शव मिलने से भड़के ग्रामीण:आक्रोशितों ने आगजनी कर रोसड़ा शिवाजी नगर पथ किया जाम, वाहनों की लगी रही लंबी कतार

समस्तीपुर2 महीने पहले
समस्तीपुर में किसान का शव मिलने से भड़के ग्रामीण

समस्तीपुर जिले के शिवाजीनगर प्रखंड के करियन गांव के पास शुक्रवार देर शाम काली मंदिर के निकट अधेड़ किसान का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर लोगों का आक्रोश भड़क उठा। लोगों ने आगजनी कर रोसड़ा शिवाजी नगर पथ को जाम कर यातायात अवरुद्ध कर दिया। जिससे सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई। अधेड़ की पहचान गंगाराही गांव के नंद किशोर मंडल 55 वर्ष के रूप में की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि नंदकिशोर शुक्रवार को किसी कार्य के लिए रोसड़ा गए थे। रोसड़ा में कार्य निपटाने के बाद वह वापस शिवाजीनगर लौट रहे थे। इसी दौरान करियन काली मंदिर के पास बदमाशों ने उनकी गला घोट कर हत्या कर शव को फेंक दिया। किसान की हत्या की सूचना जब गांव के लोगों को मिली तो मौके पर पहुंचे लोगों ने शव को उठाकर ठनका चौक के पास सड़क पर रखकर दिया और बल्ला लगाकर तथा आगजनी कर सड़क जाम शुरू कर दिया। इस दौरान लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे।

शिवाजी नगर ओपी प्रभारी कमलराम ने बताया कि हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है । पुलिस मामले की जांच कर रही है परिवार के लोगों ने भी आवेदन नहीं दिया है।

खबरें और भी हैं...