रात में निकाह...सुबह कोर्ट मैरिज से पहले दूल्हा फरार:समस्तीपुर में रॉन्ग नंबर से हुआ प्यार; धोखे के बाद अदालत से सीधे अस्पताल पहुंची प्रेमिका

समस्तीपुर2 महीने पहले

समस्तीपुर की सलमा प्रवीण(23) को ओडिशा के जसीम उर्फ बाबू साहेब उर्फ ललन(35) से फोन पर प्यार हो गया। एक रॉन्ग नंबर से दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई थी। लड़की का कहना है वह अपने रिश्तेदार को फोन लगा रही थी इसी दौरान गलती से युवक को फोन लग गया। इसके बाद दोनों के बीच बातें शुरू हो गई।

प्यार का इजहार हुआ और बात शादी तक पहुंच गई। लड़का बकायदा कुछ लोगों को अपना रिश्तेदार बनाकर लड़की के घर आया और दोनों का निकाह हुआ। इसके बाद लड़की के परिवार ने कोर्ट मैरिज की बात कही। अगले ही दिन लड़की अपने परिवार के साथ कोर्ट में लड़के का इंतजार करती रही, लेकिन लड़का नहीं आया। सदमे में लड़की बेहोश होकर गिर पड़ी। उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

पोल में हिस्सा लेकर अपनी राय दीजिए...

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पोखरैरा गांव का है। इसी गांव की सलमा प्रवीण को ओडिशा में सोफे का काम करने वाले जसीम उर्फ बाबू साहेब उर्फ ललन से मोबाइल पर रॉन्ग नंबर के जरिए प्यार हो गया। शुक्रवार रात दोनों के बीच निकाह हुआ लेकिन शनिवार को कोर्ट मैरिज करने आए जसीम कुछ लोगों के साथ फरार हो गया। प्रेमी की इस बेवफाई के बाद सलमा कोर्ट में चक्कर खाकर गिर गई।

सलमा प्रवीण कोर्ट से सीधे अस्पताल पहुंची। जहां उसका इलाज जारी है।
सलमा प्रवीण कोर्ट से सीधे अस्पताल पहुंची। जहां उसका इलाज जारी है।

सलमा के बुलावे पर जसीम एक सप्ताह पहले समस्तीपुर आया था। इस दौरान दोनों के बीच दो-तीन मुलाकातें हुई। जसीम ने शादी का प्रस्ताव रखा। जसीम कुछ लोगों को सलमा के परिवार वालों से मिलवाया और बताया कि यह हमारे बड़े भाई और रिश्तेदार हैं।

शादी की तारीख भी तय हो गई। शुक्रवार रात जसीम कुछ लोगों के साथ पोखरैरा गांव पहुंचा। जहां बताया कि उनके बाबा की तबीयत खराब है यह सब उनके रिश्तेदार हैं। जिसके बाद दोनों का निकाह हुआ। इस निकाह को और मजबूत करने के लिए सलमा शनिवार को समस्तीपुर कोर्ट पहुंची थी, लेकिन ऐन वक्त पर 10-15 लोग और आ गए और जसीम को वहां से लेकर फरार हो गए।

लड़के ने दहेज में 2 लाख रुपए की मांग की थी। जिसे लेकर वो फरार हो गया।
लड़के ने दहेज में 2 लाख रुपए की मांग की थी। जिसे लेकर वो फरार हो गया।

बताया गया है कि शादी से पूर्व जसीम ने सलमा के घर वालों से दो लाख रुपए दहेज की राशि ली थी। माना जा रहा है कि दहेज की राशि लेने के बाद साजिश के तहत धोखा देकर जसीम यहां से फरार हुआ है। जसीम जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया गया है। घरवालों ने घटना की सूचना नगर पुलिस को दी है नगर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...