समस्तीपुर में मजदूर ने की खुदकुशी:घर के अंदर फंदे से लटका मिला शव, गांव में ही मजदूरी का काम करता था

समस्तीपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव में एक घर से शनिवार को संदिग्ध स्थिति में फंदे से लटके हुए युवक का शव बरामद हुआ है। मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिला अंर्तगत बहादुर बौरी पारा काली मंदिर निवासी हरदान बौरी का पुत्र गणेश बौरी (30 वर्ष) के रूप में हुई है।

घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी थाना की पुलिस को दिया। सुचना पर पहुंचे रोसड़ा थानाध्यक्ष रामाशीष कामती सदलबल घटनास्थल पर पहुंचकर शव को फंदे से नीचे उतार जांच पड़ताल में जुट गए। कागजी कार्रवाई के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया।

घटना को लेकर ग्रामीणों का बताना है कि मृतक एक ठेकेदार के माध्यम से गांव में बन रहे मकान में मजदूरी का काम करता था। युवक ठेकेदार से अक्सर घर भेज देने संबंधित बातें किया करता था। ठेकेदार कुछ दिन पूर्व यह कहकर बंगाल चला गया था कि एक दो दिन में लौट आऊंगा पर काफी दिन हो गए वह नहीं लौटा। इसको लेकर ही युवक ने आत्महत्या की होगी।

थानाध्यक्ष रामाशीष कामती ने बताया कि शव को देखने से आत्महत्या जैसा प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही खुलासा होगा की उसकी मौत कैसे हुई है। ठेकेदार के द्वारा मृतक के परिवार वालों को घटना की जानकारी फोन करके दिया है।