समस्तीपुर में जमादार की मौत:डायल 112 की ड्यूटी में लगाया गया था, वर्दी पहनते वक्त आया हार्ट अटैक

समस्तीपुर14 दिन पहले
घटना के बाद रोते-बिलखते परिजन।

समस्तीपुर के मुफस्सिल थाने के 112 नंबर इमरजेंसी वाहन पर तैनात जमादार प्रमोद कुमार की मौत रविवार देर शाम हार्ट अटैक से हो गई। मृतक जमादार पटना जिले के नौबतपुर गांव के रहने वाले बताए गए हैं। वह इन दिनों मुफस्सिल थाना के इमरजेंसी वाहन 112 नंबर पर तैनात थे।

घटना के संबंध में बताया गया है कि देर शाम वह 112 नंबर पर आए इमरजेंसी कॉल के बाद मौके पर पहुंचने के लिए वर्दी पहन रहे थे इसी दौरान उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की। सहकर्मी उसे सदर अस्पताल ले गए ,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जमादार की हार्ड अटैक से हुई मौत की सूचना पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई। सूचना पर वरीय पुलिस पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

जमादार प्रमोद कुमार।
जमादार प्रमोद कुमार।

घटना के संबंध में बताया गया है कि जमादार प्रमोद कुमार नगर थाना परिसर स्थित पुलिस बैरक में रहते थे । उनकी तैनाती लंबे समय से मुफस्सिल थाने में थी। इन दिनों वह इमरजेंसी वाहन 112 पर प्रतिनियुक्त थे। बताया गया है कि देर शाम एक कॉल आने के बाद वह मौके पर पहुंचने के लिए वर्दी पहन रहे थे। इसी दौरान अचानक उन्होंने सह मित्रों को सीने में शिकायत की बात बताई। जिसके बाद सह कर्मियों ने आनन-फानन में उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना के बाद पुलिसकर्मियों के बीच खलबली मच गई। सूचना पर बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी सदर अस्पताल जुटे हैं। मुफस्सिल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्रा ने बताया कि जमादार प्रमोद कुमार ऑन ड्यूटी थे। इसी दौरान हार्ट अटैक आने से उनकी मौत हुई है। उनके परिवार वालों को घटना की सूचना दे दी गई है।

खबरें और भी हैं...