समस्तीपुर में दारोगा को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का वीडियो:ई-रिक्शा चालक का सिर फोड़ने का है आरोप, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

समस्तीपुरएक महीने पहले
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है दारोगा को पीटने का वीडियो

समस्तीपुर जिले के मथुरापुर ओपी के झिल्ली चौक पर रविवार को एक दारोगा उमाकांत राय को दौड़ा-दौड़ाकर पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ई-रिक्शा चालक की पिटाई और सिर फोड़े जाने से नाराज लोगों ने दारोगा की पिटाई कर दी। इस दौरान लोगों ने इस पूरे मामले का वीडियो भी बना लिया।

स्थानीय लोगों ने बनाया मारपीट का वीडियो
स्थानीय लोगों ने बनाया मारपीट का वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में एक ई-रिक्शा चालक के चेहरे से खून बहता हुआ दिख रहा है, जिसके बाद चालक बदला लेने के लिए दारोगा को घेर रहा है। वहीं युवक के चीखने-चिल्लाने के बाद आसपास के लोगों की भीड़ भी धीरे-धीरे जुट जाती है, जिसके बाद आक्रोशित लोग भी दारोगा के साथ मारपीट शुरू कर देते हैं। इस दौरान स्थानीय लोगों ने दारोगा को सड़क पर पटक दिया। हालांकि कुछ लोगों के द्वारा बीच-बचाव कर दारोगा और ई-रिक्शा चालक को एक-दूसरे से दूर ले जाया जा रहा है।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

स्थानीय लोगों के द्वारा बताया जा रहा है कि झिल्ली चौक पर अवैध रूप से ई-रिक्शा लगाने को लेकर विवाद हुआ था, जिसके बाद दारोगा उमाकांत राय ने ई-रिक्शा चालक के सिर पर डंडे से वार किया, जिससे ऑटो चालक का सिर फट गया। वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष खुशबुद्दीन ने कुछ भी बोलने से परहेज किया।

एसपी विनय तिवारी ने जांच के बाद कार्रवाई करने की कही बात
एसपी विनय तिवारी ने जांच के बाद कार्रवाई करने की कही बात

एसपी ने कहा- कार्रवाई होगी

वहीं इस पूरे मामले पर एसपी विनय तिवारी ने कहा है कि सदर एसडीपीओ को जांच करने का आदेश दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने पर अगर पुलिस पदाधिकारी दोषी पाए जाते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...