समस्तीपुर में सड़क हादसा, दो की मौत:पिकअप व ऑटो के बीच हुई भीषण टक्कर, हादसे में एक महिला सहित दो की मौत; चालक फरार

समस्तीपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
समस्तीपुर में सड़क हादसा, दो की मौत। - Dainik Bhaskar
समस्तीपुर में सड़क हादसा, दो की मौत।

समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के परतापुर चौक से समीप पिकअप व ऑटो के आमने-सामने की टक्कर में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गया। दोनों जख्मी को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान एक महिला समेत दो की मौत हो गई।

वहीं मृतक की पहचान ध्रुवगामा गांव निवासी स्वर्गीय चंद्र महतो के 40 वर्षीय पुत्र सत्तो महतो के रूप में हुई है। वही मृतक महिला की पहचान नहीं हो पाई है। घटना की जानकारी मिलते ही कल्याणपुर थाना पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

लोगों का बताना है कि ऑटो समस्तीपुर से दरभंगा की ओर जा रही थी और पिकअप दरभंगा से समस्तीपुर की ओर जा रहा था उसी दौरान पिकअप अनियंत्रित होकर परतापुर चौक के समीप ऑटो में सामने से ठोकर मार दिया। जिससे ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। और ऑटो में बैठे यात्री भी जख्मी हो गए, ऑटो में करीब आधे दर्जन से अधिक यात्री बैठे हुए थे सभी बाल-बाल बच गए परंतु 2 यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

हालांकि इलाज के दौरान दोनो यात्री की मौत हो गई इस मामले में थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि ऑटो पिकअप की टक्कर में 2 लोग घायल हो गए हलक इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गया है। वहीं घटना के बाद वाहन चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।