समस्तीपुर में वार्ड प्रत्याशी के घर पर फायरिंग:बदमाशों ने नामांकन नहीं करने को लेकर दी थी धमकी, नहीं मानने की बरसाईं गोलियां

समस्तीपुर2 महीने पहले

समस्तीपुर में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के आजाद नगर मुहल्ले में देर रात नगर निगम वार्ड संख्या-35 से चुनाव लड़ रहे एक प्रत्याशी के घर के बाहर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की। बदमाशों द्वारा की गई अंधाधुंध फायरिंग से पारिवारिक सदस्यों के बीच दहशत व्याप्त हो गया।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। मौके से दो खोखा भी बरामद किया गया है। पीड़ित प्रत्याशी को कई दिनों से नामांकन नहीं करने की धमकियां मिल रहीं थीं। जब उसने मंगलवार को नामांकन करा लिया तो उसपर नाम वापसी का दबाव बनाया जाने लगा।

इसी बीच गुरुवार देर रात वार्ड प्रत्याशी सुरेश प्रसाद सिंह के दरवाजे के बाहर बाइक सवार अपराधियों ने गाली-गलौज करते हुए फायरिंग की। हालांकि बदमाशों की गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ। फायरिंग के दौरान बदमाश प्रत्याशी सुरेश से नाम वापस लेने को कह गए हैं। फायरिंग की सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाने की पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है, वहीं मामले की छानबीन में जुट गई हैं। नामांकन के बाद निकाय चुनाव के दौरान प्रत्याशियों पर जिले में फायरिंग का पहला मामला है। इस घटना के बाद प्रत्याशियों के बीच दहशत का माहौल है।

खबरें और भी हैं...