समस्तीपुर में नहाने के दौरान तीन बच्चियां डूबीं:गंगा सागर पोखर में नहाने के दौरान गहरे पानी में गईं, अब तक एक का ही शव बरामद

समस्तीपुर3 महीने पहले

समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के बीरपुर गांव स्थिति गंगा सागर पोखर में नहाने के क्रम में गहरे पानी में चले जाने से 3 बच्चियों की डूब कर मौत हो गई है। तीनों बच्चियों के मौत की खबर मिलते ही गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया। हादसे के बाद ग्रामीणों के सहयोग से मशक्कत के बाद तीनों बच्ची के शव को पोखर से बाहर निकाला गया।

ग्रामीणों के अनुसार डूबने वाले बच्चों में 11 वर्षीय रूबी कुमारी, 16 वर्षीय अजमेरी खातुन एवं 12 वर्षीय खुच्चू कुमारी शामिल है। इधर तीनों बच्चियों के मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया है। घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का बताना है। कि तीनों बच्ची पोखर किनारे खेल रहे थी, उसी दौरान नहाने के लिए पोखर में चले गये। जहां पैर फिसल जाने से गहरे पानी में चले जाने के कारण तीनों बच्चियों की डूबने की बात बतायी जा रही है।

बच्ची के डूबने की खबर मिलते ही हसनपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी, राजस्व पदाधिकारी, प्रखंड प्रमुख सहित स्थानीय हसनपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुच कर स्थानीय लोगों की मदद से पानी में डूबे बच्ची को पानी से निकाला तब तक तीनों बच्ची की मौत हो चुकी थी। वहीं पुलिस इस मामले में थानाध्यक्ष निशा भारती ने बताया कि तीनों बच्चियों के शव को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर के लिए भेज दिया गया है।